बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला की नई रिलीज डेस सामने आ गई है. ये फिल्म इस साल 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दी है. इससे पहले फिल्म के सभी स्टार कास्ट का ऐलान हो चुका है. फिल्म बाला में आयुष्मान और भूमि के अलावा यामी गौतम, सुभाष शुक्ला, जावेरी जाफरी और सीमा पाहवा भी लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म बाला की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है.

करण जौहर ने इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि The Further GOOD NEWWZ ( pardon the plug) is that my friends funny, poignant and mazedar film #Bala has a new date which I am proud to announce to all of you! And it’s a week earlier! #DineshVijan @ayushmannk @bhumipednekar! The new date is 15th November 2019!

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी इससे पहले दम लगाके हईसा और सुभ मंगल सावधान में एक साथ नजर आ चुके हैं, इन दोनो फिल्मों को क्रिटिक से लेकर लोगो ने खूब पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धमाल भी मचाया था. भूमि पेडनेकर और आय़ुष्मान खुराना की रोमांटिक कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. इसके अलावा दोनो रियल और रील लाइफ दोनों में एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. अब ये दोनों तीसरी बार एक साथ फिर से काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, ये पेयर स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म में नजर आने वाला है. 

फिल्म का टाइटल होगा बाला, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना दोनो ही एक बार फिर से एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भूमि पेडनेकर के साथ काम करने को लेकर आयुष्मान खुराना ने अपनी उत्सुकता जाहिर की थी. इसके अलावा फैंस को भी दोनों की जोड़ी को फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के टीजर को देखने के बाद दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. 

Sunny Deol Dance on Yaara O Yaara Song: यारा ओ यारा सॉन्ग पर जयपुर में स्टूडेंट्स के साथ डांस करते नजर आए सनी देओल

Dream Girl Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने पहले हफ्ते की 70 करोड़ पार की कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App