बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर सुर्खियो में बने हुए हैं. वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की सफलता के बारे में बात करते हुए बताया है उन्हे कभी भी अपनी फिल्म के फेल होने का डर नहीं होता है. क्योंक उनका मानना है कि फेल होने के बाद भी हम काफी कुछ सीखते हैं और आगे बढ़ते हैं. वहीं इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना ने बहुत ही अनोखी इच्छा रखी है.

आयुष्मान भारत की संसद का दौरा करना चाहते हैं. यही नहीं, आयुष्मान भारत के संविधान की पहली प्रति को भी देखना चाहते हैं, जिसे संसद के पुस्तकालय में हीलियम से भरे मामले में सुरक्षित रखा गया है. इतना ही नहीं अभिनेता मूल पांडुलिपि को देखना चाहता है, जिसमें सभी अधिकार निहित हैं. यह पुस्तक भारतीय संविधान के 1,000 फोटोलिथोग्राफिक प्रतिकृतियों में से एक है, जो 26 जनवरी, 1950 को लागू हुई थी.

आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना एक सख्त पुलिस वाले के शानदार किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे. इससे पहले आयुष्मान खुराना विक्की डोनर, अंधाधून जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुके है. आयुष्मान खुराना कई कॉमेडी फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत चुके हैं. अब वह पर्दे पर पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे

बता दें कि इस फिल्म आर्टिकल 15 को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस फिल्म को बनाने से पहले उन्होने 4 अलग-अलग घटनाओं पर रिसर्च किया उसके बात फिल्म आर्टिकल 15 को बनाने पर विचार किया. आयुष्मान खुराना कि फिल्म आर्टिकल 15 28 जून को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

#Article15 in theatres on 28th June 2019

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

Jacqueline Fernandez on Salman khan Kick 2: जैकलीन फर्नांडिस ने सलमान खान की फिल्म किक 2 को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Ananya Panday Sexy Photo: अनन्या पांडे के सेक्सी पोज देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, हॉट लुक में दिखा जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App