बॉलीलुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 कल शुक्रवार 28 जून 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. वहीं कल रात फिल्म का पेहला प्रीमियर था, जहां शाहरुख खान से लेकर सुनील शेट्टी समेत कई बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक सब ही सितारों ने शिरकत की, जिसकी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पहर सामने आई है. इसके साथ ही प्रीमियर में तापसी पन्नू से लेकर नीना गुप्ता तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पहुंची थी.

इसके अलावा प्रीमियर में आयुष्मान खुराना के साथ उनकी पत्नी ताह‍िरा कश्यप भी नजर आईं इसके साथ ही फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा भी काफी खुश नजर आ रहे थे. वहां मौजूद सभी सितारों का आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 काफी पसंद भी आई. इसके साथ ही बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 के कई सारे पोस्टर और फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

वहीं इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म आर्टिकल 15 के डायरेक्टर को फोन और मेल के जरिए जान से मारने की धमकी भी मिली थी. दरअसल, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया था. फिल्म आर्टिकल 15 के नए पोस्टर में आयुष्मान खुराना पुलिस के यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में आयुष्मान खुराना हाथ में बंदूक थामें एक जंगल में किसी को ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर में आयुष्मान खुराना के साथ उनकी टीम भी हाथों में टॉर्च थामें सर्च करती हुई नजर आ रही है.

बता दें कि फिल्म आर्टिकल 15 की कहानी भारतीय संविधान पर आधारित है. आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 फिल्म की कहानी में धर्म, जाति के आधार पर भेदभाव को रोकने का खास संदेश दिया गया है. खबर है कि फिल्म आर्टिकल 15 में बदायूं दुष्कर्म और हत्या मामले पर आधारित है. वहीं दूसरी ओर फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी है. ब्राह्मण समाज और करणी सेना फिल्म का विरोध कर रही हैं. उनका कहना है कि फिल्म में ब्राह्मण बिरादरी का निरादर दिखाया गया है. जिसको लेकर फिल्म निर्देशक ने करणी सेना को एक खुला पत्र भी लिखा था.

Mouni Roy Sexy Photo Video: मौनी रॉय का ये देसी अंदाज आपको भी बना देगा उनकी खूबसूरती का दीवाना, इंटनरेट पर फोटो वायरल

Kartik Aaryan Janhvi Kapoor Dostana 2: कार्तिक आर्यन जाह्नवी कपूर और मिस्ट्री मैन के साथ करण जौहर बनाने जा रहे हैं दोस्ताना-2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App