Friday, February 3, 2023
spot_img

इस ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor G

मुंबई: आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाया है। इसमें उनके साथी डॉक्टरों के रूप में शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आ रहे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब दर्शक फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

जल्द स्ट्रीम होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी की ओटीटी रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म की ओटीटी रिलीज़ का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, डॉक्टर जी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। कहा जा रहा है कि 11 दिसंबर से दर्शक फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस खबर के आने के बाद अभिनेता के फैंस बेहद खुश हो गए हैं।

फिल्म की कहानी

आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म में एक छोटे शहर के लड़के की भूमिका निभाई है। ये लड़का ऐसी परिस्थिति में फंस जाता है, जिसे समाज अलग नजरिए से देखता है। धीरे-धीरे दोस्तों और परिवार की मदद से उसे समझ आता है कि लोग क्या सोचेंगे ये जरुरी नहीं है, इससे ज्यादा जरूरी है जिंदगी। जिंदगी को हल पल खुलकर जीना चाहिए। इस फिल्म की कहानी में जो थोड़े चेंज है वो ये है कि आयुष्मान खुराना अकेले भोपाल मेडिकल कॉलेज के मेल गायनोलॉजिस्ट है। फिल्म का पहला पार्ट काफी अच्छा है भले ही फिल्म को दो पार्ट में बांटना सही नहीं है। लेकिन फिल्म का सेकेंड हाफ की कहानी बिल्कुल हटकर है।

फिल्म की शुरुआत सुस्त नजर आती है।

फिल्म का असली मजा शुरू होता है, जब शेफाली शाह की एंट्री लेती है। जो डॉ. नंदिनी के किरदार में नजर आ रही हैं। शेफाली शाह गायनोलॉजी सेक्शन की हेड होती है। फिल्म की एडिटिंग भी सुस्त है, जहां कई सीन्स बेतुके दिखते हैं। आयुष्मान स्क्रिप्ट से बेहतर काम करते नजर आते हैं। वहीं रकुल ने भी अपना किरदार अच्छा प्ले किया है। एक सीनियर और लव इंट्रेस्ट के रूप में रकुल ने अच्छी एक्टिंग की हैं। लेकिन फिल्म में कुछ ओवर स्मार्ट डायलॉग्स हैं जो इसमें बार मजा खराब कर देते हैं।

 

 

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news