बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना की सुपरहीट फिल्म बधाई हो ने सभी का दिल जीत लिया था. ये फिल्म पिछसे साल अक्टूरबर में रिलीज हुई थी. अब इस फिल्म का तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रीमेक बनने जा रहा है. नीना गुप्ता स्टारर सुपरहिट फिल्म बधाई हो के राइट्स निर्माता बोनी कपूर ने ले लिए हैं. इस बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने बताया कि हां, मैं ये फिल्म साउथ की लगभग सभी भाषाओं में बनाने जा रहा हूं और इसके राइट्स साउथ के लिए खरीद लिए गए हैं.

बोनी कपूर ने आगे बताया कि यह फिल्म सभी को बेहद पसंद आने वाली है जिसकी वजह से मैं इसका रीमेक बना रहा हूं. मैंने अभी तक इस बात का निर्णय नहीं लिया है कि पहले यह फिल्म तमिल में या तेलगु में रिलीज होगी. इसमें दिलचस्प बात यह है कि वो निर्देशक अमित शर्मा ही थे, जिन्होंने बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर के साथ तेवर फिल्म बनाई थी.

इतना ही नहीं बल्कि बोनी कपूर ने बधाई हो फिल्म की कहानी बनने से पहले ही सुन ली थी. इसके अलावा बोनी कपूर अमित शर्मा की अगली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. यह भारतीय फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम की बायोपिक होगी. इस फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और गजराज राव की फिल्म बधाई हो को जहां आलोचकों नकारा, वही कई लोगों ने फिल्म की भी सराहा भी की. फिल्म ने भारत में 137.61 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया.

View this post on Instagram

Sab Camo kaim aa 22g (Styled by @ishabhansali)

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

वही आयुष्मान खुराना फिल्म बाला में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म ऐसे शख्स की कहानी है, जो गंजेपन की समस्या से जूझ रहा है. फिल्म की ज्यादा चर्चा होती, उसके पहले ही यह कानूनी पचड़े में फंस गई है. दरअसल, आयुष्मान खरुराना और इस फिल्मके निर्देशक अमर कौशिक और प्रप्रोड्यूसर दिनेश विजन पर कहानी चुराने का आरोप लगा गया है.

View this post on Instagram

Ivory toast. Styled by @ishabhansali

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बता दें कि बोनी कपूर 25 साल बाद साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाले है. वही बोनी कपूर की अगली फिल्म नरकोंडा पार्वाई की शूटिंग भी जल्द खत्म होने वाली है. ये अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म पिंक का तमिल रीमेक है और इस फिल्म में अजित लीड रोल में हैं.

Ayushmann Khurrana Bhumi Pednekar Film : तीसरी बार पर्दे पर रोमांस करेंगे आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर, अमर कौशिक की फिल्म बाला में मचाएंगे धमाल

Ayushmann Khurrana in Legal Trouble: आयुष्मान खुराना पर मुंबई हाई कोर्ट में केस दर्ज, कहानी चोरी का लगा आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App