बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने हाल ही में भारत की सेट से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और मां सलमा खान की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अर्पिता ने इस तस्वीर को शेयर करने के कुछ मिनटों बाद ही सोशल मीडया से डिलीट कर दिया. क्योंकि उस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सास बहू गोल्स जैसे कमेंट करना शुरू कर दिया था. तभी से सबके मन में एक सवाल बैठ गया कि आखिर अर्पिता खान ने सोशल मीडिया से फोटो क्यों डिलीट कर दिया.

अर्पिता खान ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी उसमें कैटरीना कैफ दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही थी. उस तस्वीर में कैटरीना कैफ ने वाइट गाउन पहन रखा था. कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इस तस्वीर से कैटरीना का भारत से लुक आउट हो गया उसके चलते फोटो डिलीट कर दिया. लेकिन अब जाकर आर्पिता खान के पति आयुष शर्मा जो लवरात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, उन्होनें इसके पीछे के कारण का खुलासा किया.

आपको बता दें कि आयुष शर्मा खुद ही अर्पिता खान के फोटो डिलीट करने से परेशान है. एक इंटरव्यू के दैरान जब आयुष से इस बारे में पूछा गया तो तो उन्होने कहा कि मुझे नहीं पता कि अर्पिता ने ऐसा क्यों किया. आयुष ने कहा मैने फोटो देखी थी, फोटो अच्छी थी. वैसे वो सेट की फोटो होगी या हो सकता है कि उस फोटो से कोई गलत संदेश ना जाए उसे इसलिए उसे हटा दिया होगा. वैसे फोटो अच्छी थी. 

अर्पिता खान ने कैटरीना कैफ और सलमान खान की मां सलमा के साथ जैसे ही शेयर की ये फोटो, सास बहू गोल के आने लगे कमेंट

क्या सलमान खान को नहीं पसंद आया कैटरीना कैफ और मां की फोटो पर सास-बहू कमेंट? अर्पिता ने डिलीट किया फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App