बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग नई फिल्म जयेशभाई जोरदार का ऐलान कर दिया है. फिल्म के ऐलान के साथ ही उन्होंने जयेशभाई जोरदार से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. पोस्टर में रणवीर एक साधारण से लड़के की भूमिका में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनके पीछे बहुत सी महिलाएं घूंघट ओढे खड़ी नजर आ रही हैं और रणवीर उनके आगे किसी ढ़ाल की तरह खड़े दिख रहे हैं. फिल्म सामाजिक मुद्दे पर आधारित है. इससे पहले रणवीर चॉकलेटी बॉय, प्लेबॉय और माचो मैन जैसी छवि में काफी फेमस हो चुके हैं. इस फिल्म से रणवीर बॉलीवुड में नई छवि बनाने की सीढ़ी पर अपना कदम रख चुके हैं. या यूं कहें कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के नक्शे कदम पर चल दिए हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में एक प्लेबॉय के तौर पर एंट्री मारी थी. करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय की कई फिल्में ऐसी है, जिनमें हमें उनके अंदर चॉकलेटी बॉय वाली छवी देखने को मिली है. वक्त हमारा है, खिलाड़ी, हे बेबो, नमस्ते लंदन, मुझसे शादी करोगी, भागम भाग हेरा फैरी जैसी फिल्में उनकी इसकी कैटगरी की फिल्में मानी जाती हैं.

इसके बाद अक्षय ने कॉमेडी, एक्शन और फिर सामाजिक मुद्दों वाली फिल्में बनाई. पिछले दिनों आई अक्षय की फिल्म रुस्तम, हॉलीडे, एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों ने उनके छवि को फिर बदल कर रख दिया. इस बीच अक्षय टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन जैसी फिल्में भी लेकर आए जिसमें उन्होंने सामाजिक मुद्दो को जमकर भुनाया.

Akshay Kumar On Naagin Dance in Sauda Khara: गुड न्यूज सॉन्ग सौदा खरा-खरा हुआ सुपरहिट, नागिन डांस के लिए अक्षय कुमार जानिए कहां से हुए प्रभावित

वहीं अब रणवीर सिंह ने भी बॉलीवुड में एक चॉकलेटी बॉय की तरह एंट्री मारी थी. बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेज रिकी बहेल, बेफ्रिक्रे जैसी फिल्मों ने उन्हें बॉलीवुड का प्लेबॉय बनाया. इसके बाद भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला- रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिंबा जैसी फिल्मों ने उनको माचो मैन बना दिया.

जहां एक ओर गली बॉय फिल्म में रणवीर सिंह एक गरीब लड़के स्ट्रगल लाइफ और परेशानियों को बड़ी ही खूबसूरती से पर्दे पर उभारा थी वहीं दूसरी अब रणवीर सिंह फिल्म जयेशभाई जोरदाऱ में महिला शसक्तिकरण और समाज में उनकी बराबरी के मुद्दे को उभारने जा रहे हैं. जो कि बॉलीवुड में रणवीर सिंह के माचो मैन और प्ले बॉय छवि को बदलकर देशभक्ति की ओर ले जा रहा है. या यूं कहें कि रणवीर भी अक्षय के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं.

वहीं रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार के पोस्टर को देख आंखों के सामने अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का वो पोस्टर याद आ जाता है, जिसमें बहुत सारी लेडीज घूंघट ओढ़े एक साथ खड़ी थीं. हालांकि उस पोस्टर में महिलाओं के हाथों में लोटा भी था, क्योंकि फिल्म की थीम खुले में शौच करने वाली महिलाओं की सुरक्षा पर आधारित था. वहीं रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार की कहानी समाज में महिलाओं के बराबरी की भागीदारी पर आधारित है.

Ranveer Singh Jayeshbhai Jordaar: चॉकलेटी बॉय और माचोमैन की इमेज को खत्म कर गुजराती छोरो जयेशभाई जोरदार की राह पर निकले गली बॉय रणवीर सिंह

Ranveer Singh First Look Movie Jayeshbhai Jordaar: महिला सशक्तिकरण पर बन रही फिल्म जयेश भाई जोरदार से सामने आया रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक, साधारण अंदाज में चेहरे पर दिखी हैरानी

Akshay Kumar On Naagin Dance in Sauda Khara: गुड न्यूज सॉन्ग सौदा खरा-खरा हुआ सुपरहिट, नागिन डांस के लिए अक्षय कुमार जानिए कहां से हुए प्रभावित