नई दिल्ली. टीवी के जाने माने अभिनेता अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी 4 साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए हैं। जनवरी 2021 में दोनों रुक गए लेकिन लॉकडाउन के चलते शादी नहीं कर पाए। रोका सेरेमनी के बाद से ही दोनों के बीच कुछ दूरियां आ गई थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में पलक पुरसवानी ने अविनाश सचदेव के साथ ब्रेकअप की पुष्टि की।

एक इंटरव्यू में पलक ने कहा, “हर रिश्ते में उतार-चढ़ाव होता है। कुछ समस्याएं होती हैं, जो आसान होती हैं। लेकिन मैं कुछ बातों पर चुप नहीं रह सकती। मेरी जिंदगी में सबसे पहले सम्मान और सच्चाई है, प्यार से पहले भी। हालांकि, मैं ऐसा नहीं करती।” मैं विवरण में नहीं जाना चाहता क्योंकि हम दोनों ने एक साथ 4 साल बिताए हैं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मैं अब एक अच्छी जगह पर हूं। मैंने उसे उन चीजों के लिए माफ कर दिया है जिसके लिए उसने कभी माफी नहीं मांगी। ”

इसी रोका सेरेमनी के बाद पलक और अविनाश ने एक साथ एक रेस्टोरेंट भी खोला था, लेकिन लॉकडाउन के चलते बंद करना पड़ा। इस पर पलक ने कहा कि महामारी सभी के लिए मुसीबत लेकर आई है। कई लोगों का व्यापार डूब गया है। ब्रेकअप से काफी पहले हम दोनों ने रेस्टोरेंट बंद करने का फैसला कर लिया था। बिजनेस का ब्रेकअप से कोई लेना-देना नहीं है। जीवन में ब्रेकअप बहुत मुश्किल होता है। जिंदगी में कभी-कभी ये ब्रेकअप इंसान को कड़वा कर देता है। इस पर पलक ने कहा कि मैंने इसे अपनाया है और जिंदगी में आगे बढ़ी हूं।

Sophie Choudhary Bold Look: ब्लू बिकनी में सोफी चौधरी ने फोटो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान !

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर