बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फेमस हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स की चौथी और आखिरी फिल्म एवेंजर्स 4: एन्डमेग का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मार्वेल स्टूडियोज द्वारा निर्मित एवेंजर्स 4 का ट्रेलर फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नही है. फिल्म के टाइटल के अलावा एवेंजर्स एन्डगेम की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. 26 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही एवेंजर्स 4 इंग्लिश के साथ ही हिंदी भाषा में भी डब की गई है.

विदेशों में एवेंजर्स फिल्मों की जितनी धूम है, उतनी ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी इसके लिए जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. दिलचस्प बात यह है कि एवेंजर्स 4 के साथ ही एक्टर अजय देवगन के रॉम-कॉम दे दे प्यार दे भी उसी दिन रिलीज हो रही  हैं. इसका मतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर सिंघम और सुपरहीरो के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

पिछले काफी समय से अजय देवगन की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है. लेकिन एवेंजर्स 4: एन्डगेम का पलड़ा ज्यादा भारी नजर आ रहा है क्योंकि आखिरी बार दर्शक सभी लीड कैरेक्टर्स को एक साथ एक ही फ्रेम में देखेंगे. दे दे प्यार दे फिल्म की बात करें तो, इसे फेमस संपादक अकिव अली डायरेक्ट करेंगे जिसमें तब्बू और रकुल प्रीत सिंह अहम रोल में नजर आएंगी.

फिल्म को सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर लव रंजन प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की कहानी आधुनिक दौर के रिश्तों पर होगी जिसकी शूटिंग हिमाचल प्रदेश और लंदन में की जाएगी. अजय देवगन फिल्म टोटल धमाल में भी नजर आएंगे.

Avengers 4 Trailer: एवेंजर्स 4 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया, जानिए कब होगी रिलीज

Ranveer Singh & Ajay Devgn in Simmba: सिंबा के इस गाने में धमाल मचाएंगे रणवीर सिंह और अजय देवगन, ये सितारे भी होंगे साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App