बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 26 अप्रैल को भारत में हॉलीवुड फिल्म ऐवेंजर्स एंडगेम रिलीज होने जा रही है. शनिवार रात से फिल्म की ऑनलाइन बुकिंग हो गई है. बुक माई शो, पेटीएम, पीवीआर और आईनॉक्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर टिकट बुक किए जा रहे हैं. भारत के दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में अधिकतर शो पहले से ही हाउसफुल भी हो गए हैं. फिल्म के मॉर्निंग शो के टिकट की कीमत 200 रुपए से लेकर 800 रुपए तक है.

भारत में ऐवेंजर्स एंडगेम को लेकर फैन्स की दीवानगी
एवेंजर्स एंडगेम को लेकर भारत में फैन्स काफी उत्साहित हैं. आलम ये है कि जैसे ही फिल्म के टिकट के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरु हुई तो 1 घंटे में देश के बड़े शहरों के सिनेमा हॉल करीब-करीब हाउसफुल हो गए. रविवार सुबह 7-8 बजे तक ही फिल्म के अधिकतर टिकट बिक चुके थे. इस दौरान अधिक यूजर्स के चलते पेटीएम और बुक माइ शो साइट क्रैश होने की खबरें भी सामने आई हैं.

टिकट बुकिंग में आ रही लोगों को परेशानी
सोशल मीडिया पर काफी लोग एवेंजर्स एंडगेम की एडवांस बुकिंग की तुलना भारतीय रेलवे की तत्काल बुकिंग से भी कर रहे है. क्योंकि फिल्म की ऑनलाइन बुकिंग रात 12 बजे शुरु होते ही करीब 1 घंटे में शो हाउस फुल हो गई. कई लोगों की शिकायत भी आई कि टिकट सलेक्ट करने के बाद पेमेंट गेटवे पर जाकर वेबसाइट हैंग हो गई और कुछ समय बाद करीब-करीब सभी सीटें फुल हो गईं.

मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है एवेंजर्स एंडगेम
मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स सिरीज की शुरुआत साल 2008 में आई आयरन मैन से हुई थी. पिछले सभी 21 पार्ट्स को दर्शकों से जमकर सराहना भी मिली. भारत समेत दुनिया के कई बड़े शहरों में मार्वेल मूवी मैराथन का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें सभी 22 पार्ट्स एक साथ दिखाए जाने का प्लान है.

भारत में हिंदी समेत कई भाषाओं में होगी रिलीज
एवेंजर्स एंडगेम भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी. दरअसल फिल्म के फैन्स देश के हर एक राज्य में है, ऐसे में जितने ज्यादा भाषा में फिल्म रिलीज होगी, उतने अधिक फैन्स फिल्म का आनंद ले सकेंगे.

तीन घंटे से लंबी है मार्वेल की एवेंजर्स एंडगेम
एवेंजर्स का लेटेस्ट पार्ट की अवधि तीन घंटे से भी ज्यादा बताई जा रही है. एशिया में फिल्म के पचार की शुरुआत भी भारत से ही हुई है. दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और लखनऊ से एवेंजर्स एंडगेम की टिकट बुक कराने के लिए वेबसाइट्स सबसे ज्यादा हिट्स मिले हैं.

Avengers Endgame spoiler alert: एवेंजर्स एंडगेम के शुरुआती 20 मिनट में कैप्टन मार्वल और थॉर कर देंगे थानोस का खात्मा !

Brie Larson Avengers Endgame: एवेंजर्स एंडगेम की एक्ट्रेस ब्री लार्सन एक प्रेस इवेंट के दौरान ग्लैमर क्वीन के लुक में आईं नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App