बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers Endgame) का दूसरा ट्रेलर कल 15 मार्च को रिलीज किया जा चुका है. एवेंजर्स के दूसरे ट्रेलर ने फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेसब्री में और भी बढ़ा दी है. 2 मिनट 26 सेकेंड के इस ट्रेलर वीडियो में अपने सुपरहीरों को देख मार्वल फैन्स बेहद इमोशनल भी हुए है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के दूसरे ट्रेलर में थानोस (जोश ब्रोलिन) कहीं भी नजर नहीं आए हैं. जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर अनुमान लगाते हुए कह रहे हैं कि एवेंजर्स की आखिरी फ्रेंचाइजी एवेंजर्स एंडगेम में थानोस का कोई अहम किरदार नहीं होगा.

जी हां एवेजर्स एंजगेम के दूसरे ट्रेलर में थानोस के न दिखने पर लोगों ने अलग-अलग तरह के धारणाएं बनानी शुरू कर दी है. कुछ लोगों का कहना है कि एवेंजर्स एंडगेम फिल्म के शुरुआती 20 मिनट में ही एवेजर्स सुपरहीरो थानोस को मार देंगे. तो वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि थानोस और कैप्टन मार्वल थानोस के पास पहुंचकर उसे Infinity Gauntlet ले जाएंगे. लोगों के इस प्रीडिक्शन की वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि एंवेंजर्स एंडगेम में थानोस का किरदार कमजोर हो सकता है साथ ही थॉर और कैप्टन मार्वल थानोस को आसानी से हरा सकते हैं.

बता दें कि ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के ट्रेलर में बचे हुए सुपरहीरोज दुनिया को बचाने के लिए तैयार होेते दिख रहे हैं. इसके अलावा ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में कैप्टन मार्वल की भी एंट्री दिखाई गई जो कि बाकी सुपरहीरो की सहायता करने पहुंचेंगी.

Avengers 4 Trailer: एवेंजर्स 4 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया, जानिए कब होगी रिलीज

Avengers 4: Endgame v/s De De Pyaar De: सिंघम अजय देवगन और एवेंजर रॉबर्ट डाउनी का आमना- सामना, दे दे प्यार दे से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी एवेंजर्स 4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App