बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. मार्वल की और से एवेंजर्स की आखिरी किस्त एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस पर एक विनम्र मनी स्पिनर बन गया है. जी हां, लगातार तीसरे दिन भी सुपरहीरो की इस फिल्म ने लगातार 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है, जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है. शुरुआती अनुमानों के अनुसार फिल्म ने कल 55 करोड़ रुपये की कमाई की और अब ये कुल 159 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस में अड़ कर खड़ी है. इतना ही नहीं फिल्म के सभी शो आज भी हाउसफुल हैं, साथ ही हम उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म एसएस राजामौली की बाहुबली 2 को पछाड़ते हुए सबसे ज्यादा सोमवार का रिकॉर्ड दर्ज करेगी.

इसके साथ ही फिल्म टाइगर श्रॉफ की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से 10 मई तक आने तक 14 दिनों की दौड़ में शामिल है, इसके साथ ही भारत में 400 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म बनने की संभावना है. थोनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित एवेंजर्स: एंडगेम में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रफ्फालो, क्रिस इवांस, स्कारलेट जोहानसन, बेनेडिक्ट कंबरबैच, डॉन चीडल, टॉम हॉलैंड, चैडविक बोसमेन, पॉल बेट्टनी, एलिजाबेथ ओल्सन, एंथोनी के कलाकारों की टुकड़ी शामिल है.

साथ ही मैकी, स्टेन ली, टॉम हिडलस्टन, वोंग, क्लेमेंटिफ़, गिलन, बॉतिस्ता, जो सल्दाना, ब्रैडली कूपर, ग्वेनेथ पाल्ट्रो, जोश ब्रोलिन, क्रिस प्रैट और पॉल राइट भी मुख्य भूमिका में नजर है. वहीं एक वेबसाइट के प्रधान संपादक तुषार जोशी ने फिल्म को 5 स्टार देते हुए लिखा कि एवेंजर्स: एंडगेम्स एक ऐसा अनुभव है जो फिल्मों की वास्तविक सुंदरता, हमारे जीवन को बदलने की उनकी शक्ति, हमें आशा देता है, हमारा मनोरंजन करता है और हमें मानव महसूस कराता है.

उन्होंने आगे लिखा कि क्योंकि इस समय में हम सभी को इसकी बहुत जरूरत है और सुपरहीरो को देखने के लिए अपनी विनम्रता को याद दिलाने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है. फैन्स की इस पीढ़ी को बनाने के लिए पूरी कास्ट और निर्देशकों एंथनी और जो रूसो को एक बड़ी वाली शुक्रिया अदा करता हूं. बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम को लेकर शुरू से ही दुनिया भर में क्रेज देखा जा रहा है. इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है.

Bollywood Celebs Caste Vote in Lok Sabha Elections 2019: इन बॉलीवुड सेलेब्स ने लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में किया मतदान

Bollywood Celebs Who Cannot Vote in Lok Sabha Elections 2019: ये बॉलीवुड सेलेब्स लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में नहीं कर पाएंगे मतदान, जानें क्यों

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App