मुंबई. Athiya Shetty and KL Rahul बॉलीवुड की अभिनेत्री अथिया शेट्टी का नाम कई बार भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ चर्चा में आ चुका है लेकिन कभी भी दोनों ने इस बात पर रिएक्ट नहीं किया. हालाँकि सोशल मीडिया पर दोनों ही एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

कपल की तस्वीरें लेने के लिए लगी लाइन

सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अपने रिश्ते पर काफी समय से चुप्पी साधे हुए थे लेकिन बुधवार की शाम को फिल्म तड़प के प्रीमियर पर केएल राहुल और अथीया शेट्टी पहली बार मीडिया के सामने साथ में हाथों में हाथ डाले नज़र आये। कपल को साथ देख पापाराजी ने उनकी तस्वीरें लेने टूट पड़े.

अथिया के पूरे परिवार संग नज़र आये केएल राहुल

अथिया के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प के प्रीमियर पर अथिया शेट्टी केएल राहुल का हाथ पकडे स्टेज पर पहुंची और पापाराजी को खूब सारे पोज़ दिए। अथिया और केएल राहुल साथ में बेहद खुश नज़र आ रहे थे। इतना ही नहीं, प्रीमियर पर अथिया के पिता सुनील शेट्टी और माँ माणा शेट्टी भी मौजूद थे। अथिया का पूरा परिवार केएल राहुल के साथ तस्वीरें खिंचवाते नज़र आया।

अथिया के जन्मदिन पर किया रिश्ता ऑफिशियल

हाल ही में केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी चर्चित गर्ल फ्रेंड अथिया शेट्टी को जन्मदिन विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया और इसी के साथ उन्होंने अथिया के साथ अपना रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर भी लगाई। केएल राहुल के इस पोस्ट पर लोगों ने भी अथिया को जन्मदिन विश किया और कपल को बधाइयां भी दीं।

यह भी पढ़ें:

देवोलीना ने प्राइज मनी टास्क में की चीटिंग, इमोशनल हुई शमिता शेट्टी

Boman Irani Birthday ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ फिल्म से मिली थी पहचान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर