बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. बॉलीवुड के किंग खान सिर्फ नाम के ही किंग नहीं बल्कि ट्विटर के भी किंग है. ये बात उन्होंने आज ट्विटर पर फैंस के साथ बातचीत कर साबित कर दी. शाहरुख का क्रेज लोगों पर ऐसा चढ़ा कि AskSRK ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा. इसमें शाहरुख ने फैंस को कई मजेदार जवाब दिए, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

इस दौरान एक यूजर ने उनसे कहा  कि, सर आज दशहरा है तो Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते आप . इसे रीट्वीट करते हुए शाहरुख ने इसके जवाब में कहा-अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे.  शाहरुख के इस  कमेंट को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म  Ra-One साल 2011 में रिलीज हुई थी. इसमें शाहरुख के साथ करीना कपूर ने स्क्रीन शेयर किया था. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था.

इसके बाद एक और यूजर ने शाहरुख से पूछा, सर सुना है आप धूम 4 कर रहे हो, क्या ये सच है? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, मैंने भी सुना है, तुम्हें कुछ और खबर मिले तो बता देना. वहीं चैट के दौरान शाहरुख ने यह भी बताया कि उन्हें ब्लैक कॉफी पसंद है. एक सीए की स्टूटेंड ने शाहरुख खान को लिखा की अगर आपने जवाब नहीं दिया को सीए छोड़ दूंगी. इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, बेचारा सीए अकेला रह जाएगा. 

बता दें कि हाल ही में शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान ने डिजनी की फिल्म द लायन किंग में अपनी आवाज दी थी. वहीं हाल ही में उनकी बेटी सुहाना खान ने एक शॉर्ट फिल्म में  डेब्यू किया. इसके बाद सभी की निगाहें उनके छोटे बेटे अबराम खान पर हैं. ऐसे में एक यूजर ने शाहरुखसे पूछा कि, फिल्मों में बेटे अबराम के साथ कब नजर आएंगे.  शाहरुख ने इस सवाल का बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, उनको अबराम की डेट्स मिल जाएंगी.

आज ट्विटर पर अपने मजेदार जवाब से शाहरुख ने सभी का दिल जीत लिया. आज शाहरुख की पत्नी गौरी खान का जन्मदिन भी है. इस मौके पर भी शाहरुख ने फैंस को पूरा समय दिया. ट्विटर पर शाहरुख के चैट का ऐसा क्रेज हुआ कि मजह एक घंटे के भीतर ही यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

Kajol Tanuja Celebrate Durga Puja: बहन तनीषा और मां तनुजा के साथ दुर्गा पंडाल पहुंचीं काजोल, फैंस में मची एक झलक देखने की होड़

Bhangra Paa Le Song Teaser: सलमान खान-शाहरुख खान के भंगड़ा पा ले गाने पर स्टेज पर आग लगा रहे हैं सनी कौशल और रुखसार ढिल्लो, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App