धर्मशाला. बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा की खुदकुशी की खबर ने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है. जानकारी के मुताबिक आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्थित मैकलोडगंज के जोगिबाड़ा रोड़ के पास सुसाइड किया है. कांगड़ा एसपी विमुक्त रंजन ने आसिफ बसरा के सुसाइड की खबर की पुष्टि कर दी है. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा मैकलोडगंज में पिछले पांच साल से एक किराए के मकान में रह रहे थे. बताया जा रहा है कि उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला दोस्त भी रहा करती थी.

पुलिस के मुताबिक आसिफ लंदन की एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. गुरूवार दोपहर वो अपने कुत्ते को लेकर घूमने भी निकले लेकिन बाद में कुत्ते की रस्सी का ही फंदा बनाकर उन्होंने सुसाइड कर लिया. पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आसिफ पिछले कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार थे. आसिफ ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड फिल्म परजानिया, ब्लैक फ्राइडे जैसी फिल्मों में आसिफ ने दमदार रोल अदा किया है. आसिफ ने हॉलीवुड फिल्म आउटसोर्स में भी काम किया. इसके अलावा उन्होंने हिमाचली फिल्म सांझ में भी काम किया जिसमें उनके किरदार की जमकर तारीफ हुई. इमरान हाशमी की फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में भी आसिफ ने इमरान के पिता का किरदार निभाया था.

आसिफ बसरा की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आसिफ मंझे हुए कलाकार थे जिन्होंने कई साल तक थिएटर किया और फिर धीरे-धीरे एक्टिंग के क्षेत्र में अपना नाम और पहचान बनाई. 

Arnab Goswami Bail: हरीश साल्वे की सुप्रीम कोर्ट में कौन सी दलीलों ने अर्नब गोस्वामी को दिलाई बेल?

Sushant Singh Rajput Bipolar Disorder: बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, सोचते थे कभी ठीक नहीं होंगे, डॉक्टर का दावा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर