नई दिल्ली. एमएक्स प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है. प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर एमएक्स प्‍लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को एमएक्स प्‍लेयर पर ही रिलीज होने वाला है. इस सीरीज का टाइटल है ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’. इस सीरीज की रिलीज को अब एक महीना भी नहीं बचा है.

आपको बता दें कि ये एक क्राइम, थ्रिलर आधारित वेब सीरीज है. प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर एमएक्स प्‍लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है. 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे.

इस वेब सीरीज की रिलीज के साथ ही इसके दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी. इस वेब सीरीज का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी. ‘आश्रम’ में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे हैं. उन्‍होंने बखूबी इस किरदार को निभाया है. दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के अलावा बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं. यही वजह है कि इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है.

Rape Charges on Mithun Chakraborty Son : मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर लगा रेप और अबॉर्शन का आरोप, केस दर्ज

Bigg Boss 14 Day 14 Preview : सब्जी काटने को लेकर रुबीना दिलैक की सिद्धार्थ शुक्ला से हुई जमकर लड़ाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर