बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड की एक्ट्रेस आशा पारेख की लव स्टोरी जानने के लिए अक्सर लोग बेताब रहते हैं. लेकिन कहीं न कहीं उनकी प्रेम कहानी लोगों के लिए मिसाल है. क्योंकि मोहब्बत केवल पाने का नाम नहीं होता है. इस बात को उन्होंने साबित किया है. लेकिन अपनी इंटरव्यू में ये भी कहा था कि मेरे शादी न करने का रिजन था कि कई स्टार शादीशुदा होते हुए भी बाहर अफेयर रखते थे. क्या इस बयान से आशा पारेख ने इशारों में ही उन दिनों के बड़े दिग्गज दिलीप कुमार, देवानंद, राजेश खन्ना, जीनत अमान जैसे लोगों पर उंगली तो नहीं उठाई है. जिनकी एक अलग ही छवि है. लोगों के सामने वह भले ही एक सुपर स्टार हो लेकिन पर्सनल लाइफ में ऐसे थे.

आशा एक ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्होंने दूसरे के परिवार को बचाने के लिए अपने प्यार की कुर्बानी दी. लेकिन क्या आज भी ऐसे लोग हैं ऐसा सोचते हैं. चलिए बात करते हैं कुछ ऐसी ही स्टार की जो शादीशुदा होते हुए भी रखते थे बाहर वालों के साथ अफेयर. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा जिनकी कहानी आज भी चर्चे में है. श्री देवी और बोनी कपूर, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और ऋतिक रोशन, गोविंदा और रानी मुर्खजी, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार, सैफ अली खान और करीना कपूर, ये वो नाम है जिन्होंने अपनी खुशी देखी यही बातें आशा को अपने आप में महान बनाता है.

बता दें कि आशा पारेख ने कटी पतंग, तीसरी मंजिल, लव इन टोक्‍यो और आन मिलो सजना जैसी कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है. फिल्‍मों के अलावा आशा पारेख फिल्‍मों से जुड़े कई शीर्ष पदों पर भी रहीं. वह 1994 से लेकर 2000 तक सिने आर्टिस्‍ट एसोसिएशन की अध्‍यक्ष भी रहीं. सेंसर बोर्ड की पहली महिला अध्‍यक्ष बनने का गौरव भी उन्‍हीं के नाम है.
साल 1992 में आशा पारेख को पद्मश्री पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत एक चाईल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर की थी. साल 1959 में नासिर हुसैन ने बतौर लीड एक्‍ट्रेस आशा पारेख को फिल्‍म दिल देके देखो में ब्रेक दिया. फिल्‍म में शम्‍मी कपूर लीड रोल में थे. इसके बाद अभिनत्री कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अभिनेत्री फिलहाल पर्दे से दूर हैं लेकिन कई टीवी कार्यक्रमों में बतौर मेहमान नजर आ चुकी हैं.

Vidya Balan Beautiful Photo: विद्या बालन का ग्लैमरस अवतार देख आप भी हो जाएंगे उनकी खूबसूरती के दीवान, देखें फोटो

Priyanka Chopra Sexy Photo in Red Gown: ह्यूमेनिटेरियन अवार्ड से सम्मानित हुईं प्रियंका चोपड़ा की रेड टर्टल गाउन में देखिए बेहद हॉट फोटो

Filmfare Glamour & Style Awards 2019 Winners list: मोस्ट स्टाइलिश स्टार बने आयुष्मान खुराना- आलिया भट्ट, यहां पढ़ें फिल्मफेयर ग्लैमरस एंड स्टाइल अवार्ड्स 2019 विनर्स की पूरी लिस्ट