Asha Negi on ex-boyfriend Rithvik Dhanjani : टीवी अभिनेत्री आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी एक समय में टीवी जगत के सबसे ज्यादा पॅापुलर कपल हुआ करते थे. करीब 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों आपसी सहमती से अलग हो गए. अब ब्रेकअप के लगभग एक साल बात आशा नेगी ने एक्स बॅायफ्रेड संग रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी.  बता दें दोनों अभिनेताओं ने लोकप्रिय धारावाहिक पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था.

एक इंटरव्यू में आशा ने कहा कि उन्हें और ऋत्विक को अलग हुए एक साल से अधिक समय हो गया है और दोनों आगे बढ़ गए हैं. हालांकि, वे एक-दूसरे के लिए शुभकामनाएं देना जारी रखते हैं.

ऋत्विक के साथ अपने रिश्ते के बारे में  बात करते हुए, आशा ने कहा, ‘‘हम दोनों के बीच सबकुछ नॉर्मल है. हमारे बीच अच्छे टर्म्स हैं. जब भी एक दूसरे से बात करने की जरूरत होती है तो कर लेते हैं. हम एक दूसरे से बहुत कुछ शेयर भी करते हैं. अब सब नॉर्मल है, वो भी और मैं भी मूव ऑन कर गई हूं. एक साल से ज्यादा वक्त हो गया है इसलिए सभी को आगे बढ़ना चाहिए. हम दोनों एक दूसरे के लिए अच्छा सोचते हैं. मैं उसे सफलता के शिखर पर और खुश देखना चाहती हूं”.

पिछले साल आशा और ऋत्विक ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई दी थी. उनके जन्मदिन पर, उन्होंने एक फोटोशूट से उनकी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @rithvikd आपको अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और सफलता के शानदार वर्ष की शुभकामनाएं.”

सीरियल पवित्र रिश्ता के बाद आशा लंबे समय तक लाइम लाइट से दूर रहीं. इसके बाद एकता कपूर के वेबसीरीज बारिश और बारिश 2 में देखी गईंनजर आईं. आशा इन दिनों अपने अपकमिंग शो ख्वाबों के परिंदे के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. वहीं रित्विक धनजानी और आशा नेगी डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 6’ के विनर रहे हैं. रित्विक ‘पवित्र रिश्ता’ का भी हिस्सा रहे हैं. एक्टर एक अच्छे होस्ट भी हैं. इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ होस्ट कर रहे हैं.

Nusrat Jahan and Nikhil Jain Marriage Controversy : नुसरत जहां और मैं पति पत्नी की तरह रहे, फिल्म की शूटिंग से लौटने के बाद अचानक बदल गए तेवर, निखिल जैन का सनसनीखेज खुलासा

Ankita Konwar Epic Reply to User : मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर से फैमली प्लेनिंग के बारे में पूछे जाने पर यूजर को दिया करारा जवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर