Aryan Khan

नई दिल्ली.Aryan Khan मुंबई की अदालत ने मुंबई ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। आर्यन खान (Aryan Kha)  के वकील सतीश मानेशिंदे ने सोमवार को कहा कि एनसीबी को बुधवार सुबह 11 बजे तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया गया है, जबकि आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई अब उसी दिन दोपहर 2.45 बजे होगी। चूंकि एनसीबी को नोटिस दिया गया था, जांच एजेंसी ने कहा कि वह दशहरे से पहले जवाब दाखिल कर सकती है। साथ ही रिपोर्ट सौंपने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा है।

क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार हुए आर्यन खान

इस बीच, मुंबई क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मामले की अगली सुनवाई तक जेल में ही रहना होगा।

आर्यन खान की जमानत याचिका को मजिस्ट्रेट अदालत ने 8 अक्टूबर को खारिज कर दिया था। अदालत ने तब कहा था कि आवेदन सुनवाई योग्य नहीं था क्योंकि केवल एक विशेष सत्र अदालत ही जमानत याचिका पर सुनवाई करने का हकदार है, खान की कानूनी टीम ने शुक्रवार को ही जमानत याचिका दायर की। सत्र न्यायालय।

इसके बाद उसे शुक्रवार को यहां आर्थर रोड जेल भेज दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य लोगों को भी उसी जेल में भेजा गया, जबकि मुनमुन धमेचा सहित दो महिला आरोपियों को भायखला महिला जेल भेज दिया गया।

Janshakti Rally: पटना में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की ‘जनशक्ति रैली’

Happy Birthday, Amitabh Bachchan: 79 साल के हुए बॉलीवुड के शहंशाह

Uttarakhand Assembly Election 2022 : भाजपा को झटका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर