July 21, 2024
  • होम
  • Nora Fatehi नहीं इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं Shahrukh के शहज़ादे

Nora Fatehi नहीं इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं Shahrukh के शहज़ादे

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : January 8, 2023, 8:06 pm IST

नई दिल्ली : शाहरुख़ खान के बड़े शहज़ादे आर्यन खान अपनी लव लाइफ को लेकर आज कल काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उनका नाम बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन अब उनका नाम एक पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ लिया जा रहा है. ये अभिनेत्री ने सादिया खान जो पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं.

क्यों होने लगी है चर्चा?

नोरा और आर्यन की कहानी में नया मोड़ आता दिख रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को देखा जा सकता है. उनके साथ साइड हग किए हुए पाकिस्तानी अभिनेत्री सादिया खान भी दिखाई दे रही हैं. दोनों की ये तस्वीर देख कर सोशल मीडिया यूज़र्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों इस समय रिलेशनशिप में हैं. इस कोजी फोटो को आर्यन खान के साथ सादिया ने खुद शेयर किया है. तस्वीर के नीचे थ्रो बाइक न्यू ईयर लिखा है तो जाहिर है फोटो भी नए साल के सेलेब्रेशन्स की ही है. हालांकि इन ख़बरों की कितनी सच्चाई है ये कह पाना मुश्किल है. ऐसे में आर्यन और नोरा की कहानी सच हो या ना हो आर्यन और सादिया का न्यू ईयर चर्चा में आ गया है.

इसलिए बनी नोरा-आर्यन की कहानी

दरअसल हाल ही में आर्यन खान ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं. इन तस्वीरों में आर्यन के साथ वही लोग दिखाई दे रहे थे जिन्हें नोरा फतेही के साथ भी देखा जाता है. इसी कॉमन फ्रेंड लिस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कयास लगाने लगे कि आर्यन खान और नोरा फतेही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी इसे लेकर दावा किया गया है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह साफ़ नहीं कहा जा सकता है.

नया के साथ जुड़ा नाम

इसी बीच कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को लेकर भी निशाना साधना शुरू कर दिया है. इस पर यूज़र ने कमेंट किया कि अनन्या का अब क्या होगा. बता दें, कुछ दिनों पहले खबरें आ रही थीं कि आर्यन खान और अनन्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन