July 21, 2024
  • होम
  • आर्यन खान ने पहली बार ड्रग केस पर दिया बयान! पूछा- क्या मैं यह डिज़र्व करता था?

आर्यन खान ने पहली बार ड्रग केस पर दिया बयान! पूछा- क्या मैं यह डिज़र्व करता था?

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 11, 2022, 3:42 pm IST

नई दिल्ली, लंबे समय तक चले ड्रग केस के बाद पहली बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस मामले पर पहली बार कुछ बोला है. आर्यन खान का यह बयान एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू पर आधारित है.

क्या है मामला?

पिछले साल यानी 2021 का नवंबर महीना बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के लिए कुछ ख़ास अच्छा नहीं रहा था. जहां उनके बेटे आर्यन खान और अन्य 19 लोगों के खिलाफ स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने ड्रग्स का सेवन करने और उसे रखने को लेकर स्वतंत्र रूप से जांच करने का केस बनाया था. इस केस को एनसीबी (नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो) के जोनल डायरेक्टोरेट ने बनाया था,जिस पर अब लंबी जांच के बाद आर्यन खान को निर्दोष ठहराया गया. बता दें, यह मामला 2021 के 2 अक्टूबर को गोवा जा रही क्रूज से ड्रग्स बरामद होने पर केंद्रित था. जिसमें आर्यन खान और अन्य पांच लोगों को एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार भी किया था. इस बारे में अब पहली बार शाहरुख़ के बेटे ने अपनी बात रखी है.

क्या बोले आर्यन खान?

आर्यन खान के निर्दोष साबित होने के बाद एक मीडिया हाउस द्वारा आर्यन खान से बातचीत की रिपोर्ट सामने आई. इस रिपोर्ट में पहली बार आर्यन खान का पक्ष सुना गया. जब शाहरुख़ के बेटे से इस मामले में सवाल किये गए तो उन्होंने इस मामले में कहा, सर, आप लोगों ने मुझे एक इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकर दिखाया है, यह दिखाया गया है कि मैं ड्रग्स में पैसा लगाता हूं, क्या ये सभी चार्जेज बेतुके नहीं हैं? यह बात भी सच है कि उन्हें मेरे पास से कोई ड्रग नहीं मिला, इसके बाद भी उन्होंने मुझे गिरफ्तार किया. आर्यन खान ने इस मामले में आगे कहा, सर आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है और इस पूरे मामले से मेरी प्रतिष्ठा को भी खराब किया गया है. निर्दोष होने के बाद भी मुझे जेल में क्यों रखा गया, क्या मैं सच में यह डिजर्व करता हूं?

ये भी पढ़े-

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन