नई दिल्ली. सुजैन खान और मीका सिंह हाल ही में शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग मामले में गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थन में सामने आए हैं। आर्यन को 3 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज़ एक्सप्रेस जहाज पर ड्रग भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, जो शनिवार रात (2 अक्टूबर) को हुआ था। उनकी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई थी। सुजैन और मीका ने अब इस स्टार किड की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए इसे ‘विच हंट’ करार दिया है।

सुजैन खान ने बॉलीवुड में आर्यन विच हंट को गिरफ्तार करने की मांग की

मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को आर्यन खान की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी। ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने स्टार किड की गिरफ्तारी को बॉलीवुड लोगों पर डायन हंट बताया है। उन्होंने लेखक शोभा डे की एक पोस्ट पर टिप्पणी की, जहां लेखक ने इस बारे में बात की कि आर्यन की गिरफ्तारी माता-पिता के लिए एक जागृत कॉल क्यों होनी चाहिए।

आर्यन खान को एक अच्छा बच्चा बताते हुए, सुज़ैन ने लिखा, “मुझे लगता है कि यह आर्यन खान के बारे में नहीं है, क्योंकि वह दुर्भाग्य से गलत समय पर गलत जगह पर थे, इस स्थिति को घर ले जाने के लिए एक उदाहरण बनाया जा रहा है जो कुछ लोगों को मिलता है। बॉलीवुड के लोगों पर उनका जादू है। यह दुखद और अनुचित है क्योंकि वह एक अच्छा बच्चा है। मैं गौरी और शाहरुख के साथ खड़ा हूं

मीका सिंह ने पूछा कि क्या इतने बड़े जहाज पर आर्यन अकेले थे?

मीका सिंह ने भी मामले पर अपनी राय और आश्चर्य व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। गायक ने पूछा कि क्या आर्यन और अन्य जिन्हें गिरफ्तार किया गया था, के अलावा जहाज पर कोई और मौजूद नहीं था। कॉर्डेलिया क्रूज़ के एक्सप्रेस जहाज की एक तस्वीर साझा करते हुए, गायक ने लिखा, “वाह क्या खूबसूरत है @CordeliaCruises। काश मैं वहाँ जा पाता। मैंने सुना है कि बहुत सारे लोग थे, लेकिन मैं किसी और को #AaryanKhan को स्वीकार करते नहीं देख सका। बड़े क्रूस में सिरफ आर्यन ही घूम रहा था क्या.. हद है.. सुप्रभात आपका दिन शुभ हो.. (एसआईसी)।”

Paris Fashion Week : पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा, देखें तस्वीरें

Case on Javed Akhtar : जावेद का RSS पर वार पड़ा उन्हीं पर भारी, केस हुआ दर्ज