नई दिल्ली. Aryan Khan Bihar connection-ड्रग्स के मामले में फंसे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब बिहार के मोतिहारी जेल से जुड़े हैं और मुंबई पुलिस मोतिहारी जेल में टेंट लगा रही है. मोतिहारी कारागार, मुंबई के पूर्वी मलाड के शिवशिक्त मंडल, अंबेडकर सागर निवासी मो. मलाड पूर्व के कुरार गांव के उस्मान शेख और सत्यवीर यादव, आनंदेश नगर अजबारा के विजय वंशी प्रसाद से ड्रग तस्करों के जरिए पूछताछ की जा रही है. एनसीबी और मुंबई पुलिस ने मोतिहारी जेल में बंद उन नशा तस्करों से पूछताछ की और अब उन्हें रिमांड पर लेने के सभी इंतजाम किए जा चुके हैं.

इनमें से कई ड्रग तस्करों को पूछताछ के लिए मुंबई एनसीबी की टीम (एनसीबी) के जरिए सात दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लिया जा सकता है। इसके लिए फॉर्म तैयार कर लिए गए हैं। इन तस्करों में विजय और उस्मान के खिलाफ मोतिहारी के चकिया थाने में मामला दर्ज किया गया है और इस मामले के आईओ चकिया थाने के संदीप कुमार ने यह दिखाया है.

आर्यन के साथ 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया

मुंबई के इस चर्चित ड्रग मामले के तार आज बिहार और नेपाल से जुड़ रहे हैं। मुंबई एनसीबी ने एक ड्रग्स बर्थडे पार्टी में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के पक्ष में 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद ड्रग तस्कर विजय वंशी प्रसाद का रिश्तेदार बताया जा रहा है। एनसीबी से पूछताछ में विजय वंशी प्रसाद ने बताया कि विजय अपने साथियों के साथ बिहार के मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद है. इसके बाद एनसीबी को मोतिहारी पुलिस और कारागार प्रबंधन से मिला कर इसकी जानकारी ली।

बिहार-नेपाल को जोड़ने वाले तार

इससे पहले एनसीबी मुंबई ने मुजफ्फरपुर के नगर थाने और मोतिहारी के चकिया थाने से नेपाल और महाराष्ट्र के जेल में बंद ड्रग तस्करों के संबंध में डाटा मांगा था. आर्यन खान मामले में नेपाल और उत्तरी बिहार के मुजफ्फरपुर के कई तस्करों से मादक पदार्थों की तस्करी का गिरोह जुड़ रहा है। सूत्रों की मानें तो मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारागार में बंद नेपाल के तीन और मुजफ्फरपुर के कटरा पहेली से तीन तस्करों के बारे में पुलिस से भी जानकारी ली गई है। उसका कानूनी दस्तावेज लिया जा सकता है।

बताया जाता है कि महाराष्ट्र के मलाड वेस्ट का रहने वाला दीपक यादव उर्फ ​​टार्जन उर्फ ​​बाबा इस सिंडिकेट का सरगना है। उस्मान, विजय, नेपाल के प्रकाश, सात्विक, संजय और गौरव कुमार, बंसो कुमार और मुजफ्फरपुर के कटरा पहेली के रूपेश शर्मा दीपक के लिए पेंटिंग करते थे। वाहन के जरिए सभी सड़क के रास्ते नेपाल से महाराष्ट्र में दवा की तस्करी करते थे।

First Movie in Space: अंतरिक्ष में पहली मूवी की शूटिंग कर धरती पर लौटा रूसी फिल्म क्रू

Mumbai Drug Bust Case Live Updates: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई

Benefits of Neem Datun नीम की दातुन के फायदे