नई दिल्ली. Aryan Khan Drug Case-बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, जो  क्रूज जहाज ड्रग्स मामले में कथित संलिप्तता के बाद मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं वह अब जेल में धार्मिक किताबें पढ़ रहे हैं।

जेल प्रशासन के मुताबिक, आर्यन खान अपनी जमानत खारिज होने के बाद से जेल में बेचैन था। जेल अधिकारियों ने उन्हें पुस्तकालय की किताबें पढ़ने का सुझाव दिया।

खान को जेल पुस्तकालय से किताबें दी गईं

इसके बाद, खान को जेल पुस्तकालय से किताबें दी गईं। आर्यन खान पिछले दो दिनों से भगवान राम और माता सीता पर लिखी किताब पढ़ रहे हैं। इससे पहले खान ने द लायन्स गेट नाम की किताब पढ़ी थी।

जेल प्रशासन के अनुसार, कोई कैदी चाहे तो अपने रिश्तेदारों से अपनी पसंद की किताब मंगवा सकता है, लेकिन केवल धार्मिक किताबों की अनुमति है। इसके अलावा अगर कोई कैदी जेल से बाहर निकलते समय किताब छोड़ देता है तो उसे भी पुस्तकालय में शामिल कर लिया जाता है।

मुंबई की स्पेशल नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत ने गुरुवार को क्रूज शिप ड्रग मामले में आर्यन खान और अन्य की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी। इससे पहले बुधवार को विशेष अदालत ने ड्रग्स की जब्ती के मामले में आर्यन खान और दो अन्य को जमानत देने से इनकार कर दिया था. इसके बाद, आर्यन खान ने अपनी जमानत खारिज होने पर एनडीपीएस अदालत के आदेश के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की। बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर को जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा।

एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रही थी। मामले में अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों समेत कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Suhana Khan Duplicate: सुहाना खान की हमशकल की फोटो हो रही सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस हो रहे हैरान

Akshay Kumar new movie : अक्षय कुमार की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़, कृष्ण और लक्ष्मी के बाद अब इस दैविक रूप में आएँगे नज़र

NCB Searching Aryan Bank Accounts Details: आर्यन खान के बैंक खातों की जांच एनसीबी ने की शुरू