नई दिल्ली. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पाया है कि आर्यन खान की मुंबई क्रूज पार्टी के दौरान एक आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री से ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे। आज आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले चैट मैसेज भी कोर्ट को सौंपे गए हैं।

 एनसीबी को आर्यन खान के साथ एक अपकमिंग एक्ट्रेस की चैट मिली है। दोनों 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे, जिसके बाद आर्यन और सात अन्य को एनसीबी ने हिरासत में लिया था।

चैट संदेशों से जाहिर तौर पर पता चलता है कि आर्यन खान और अभिनेत्री के बीच ड्रग्स को लेकर चर्चा चल रही थी। पिछली सुनवाई के दौरान चैट्स को एनसीबी की टीम ने कोर्ट को सौंप दिया था। इसके अलावा आर्यन खान की कुछ ड्रग तस्करों से बातचीत भी कोर्ट को सौंपी गई है।

पिछले हफ्ते आदेश सुरक्षित रखने के बाद बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी। 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को हिरासत में लिया गया था।

एक दिन बाद 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन खान और अन्य फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं। गिरफ्तारी के बाद, आर्यन खान, दो महिलाओं सहित सात अन्य आरोपियों के साथ, आर्थर रोड जेल में परामर्श सत्र से गुजरा।

Defamation Case against Sherlyn chopda शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ शिल्पा शेट्टी ने ठोका 50 करोड़ का केस

Double eviction in Bigg Boss 15 : बिग बॉस के घर में घरवालों को लगा बड़ा झटका, डबल एविक्शन

Aryan Khan Admits his Mistake in Counseling: आर्यन खान ने काउंसलिंग में मानी अपनी गलती, आर्यन को पढ़ने के लिए दी गई कुरान