नई दिल्ली. Aryan Khan Bail-शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को क्रूज-ड्रग मामले में जमानत मिलने के तुरंत बाद, आर्यन के छोटे भाई अबराम खान को मीडिया ने उनके घर मन्नत, मुंबई में देखा। अबराम एक बालकनी पर खड़े होकर मीडिया की तरफ हाथ हिलाते दिखे और बंगले के बाहर फैन्स जमा हो गए. उनके साथ एक दोस्त जुड़ा था। वह तब तक लहराता रहा जब तक कि उसकी नानी उसे वापस अंदर नहीं ले गई। यह नजारा दुर्लभ था, यह देखते हुए कि अबराम मीडिया के ध्यान से दूर हो गए हैं।

मन्नत के बाहर भी कई फैंस जश्न मनाते देखे गए

मन्नत के बाहर भी कई फैंस जश्न मनाते देखे गए। शाहरुख के समर्थन में पटाखे फोड़ते और बैनर पकड़े प्रशंसकों के वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की जा रही हैं। गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन और उसके सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी। तीनों उन आठ लोगों में शामिल थे, जिन्हें इस महीने की शुरुआत में गोवा जाने वाले एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था

आर्यन को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था और 8 अक्टूबर को मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया था। पिछले हफ्ते, शाहरुख ने उससे मुलाकात की थी। जेल के एक अधिकारी ने पिछले हफ्ते पीटीआई-भाषा को बताया कि शाहरुख और आर्यन की मुलाकात 15-20 मिनट तक चली और आसपास चार गार्ड मौजूद थे। उन्होंने इंटरकॉम पर बात की, उनके बीच एक कांच की दीवार थी।

पिछले हफ्ते विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत द्वारा उनकी जमानत अपील खारिज किए जाने के बाद 23 वर्षीय की कानूनी टीम बॉम्बे हाईकोर्ट चली गई थी।

गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन और उसके सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी। तीनों उन आठ लोगों में शामिल थे, जिन्हें इस महीने की शुरुआत में गोवा जाने वाले एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन को जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड सितारों सोशल मीडिया पर फैसले का स्वागत किया

उनकी जमानत के बाद, आर माधवन, सोनम कपूर, सोनू सूद, संजय कपूर, स्वरा भास्कर और मलाइका अरोड़ा जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर फैसले का स्वागत किया। माधवन ने यह भी कहा कि ‘एक पिता के रूप में’ आर्यन की जमानत के बारे में जानकर उन्हें राहत मिली।

उनकी गिरफ्तारी के बाद से, शाहरुख के परिवार को उद्योग में कई सेलेब्स का समर्थन मिल रहा है। इसमें सलमान खान, ऋतिक रोशन और पूजा भट्ट शामिल हैं।

 

Aryan Khan Drug Case: बॉम्बे HC से आर्यन खान की जमानत के बाद जानिए ‘मन्नत’ और जेल में क्या रहा रिएक्शन

Shahrukh Khan celebrates as aryan got bail: आर्यन की बेल के बाद शाहरुख़ ने ऐसे मनाया जश्न

Mesh Rashifal 29 October 2021 मेष राशिफल 29 अक्टूबर 2021

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर