मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan arrested ) को 7 अक्टूबर तक रिमांड पर भेजा है. कल रविवार को शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान से  NCB ने पूछताछ की, इस पूछताछ में आर्यन टूट गए और रो पड़े. एनसीबी के दफ्तर में आर्यन अपना रोना रोक ही नहीं पाए. खबरों के मुताबिक आर्यन ने पिता शाहरुख़ से भी 2 मिनट के लिए बात की थी.

9 लोग हिरासत में

ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित तीनों लोगों को सोमवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा, जिसके बाद NCB ने आर्यन को रिमांड पर भेजते हुए मुनमुन धामेचा, अरबाज़ मर्चेंट, इसमीत सिंह, मोहक जैस्वाल, गोमित चोपड़ा, नूपुर सारिका और विक्रांत छोकर को हिरासत में ले लिया है.

NCB ने बरामद किए 13 ग्राम कोकीन

रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज़ पर चल रही एक पार्टी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं. 

आर्यन ने अपनी सफाई में क्या कहा

बता दें कि NCB की पूछताछ में आर्यन ने कहा “मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है.’ इसके साथ ही आर्यन ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि उन्हें उस शिप पर बतौर गेस्ट बुलाया गया था. इसके लिए उन्होंने पैसे नहीं लिए थे और उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके नाम पर ही पार्टी के पास बेचे गए थे.

 

यह भी पढ़ें :  

Pandora Papers leak : गॉड ऑफ़ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर का नाम पैंडोरा पेपर्स लीक में आया सामने

Tata Punch Unveiled Tata Motors ने पेश की माइक्रो एसयूवी Punch. जानें डिजाइन, फीचर्स और इंजन की क्षमता

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर