मुंबई. Aryan Drug Case : आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं. आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, बीते दिनों आर्यन की जमानत याचिका कोर्ट में रद्द कर दी गई जिसके बाद से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. आर्यन की गिरफ्तारी के चलते अभिनेता शाहरुख़ खान को भी काफी नुक्सान झेलना पड़ रहा है. इस मामले में अभिनेता शाहरुख़ खान ने बेटे आर्यन के केस के लिए अमित देसाई को वकील रखा है. लेकिन, इसके बाद भी आर्यन केस में नहीं आया है. कोर्ट में आज आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही थी, इस सुनवाई को अब टाल दिया गया है. यानी आर्यन को अब एक और जेल में बितानी होगी.

नहीं काम आई आर्यन के वकील अमित देसाई की दलील

खबरों के अनुसार सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कहा कि क्रूज से जब्त ड्रग्स का आर्यन से कोई लेना देना नहीं है. आर्यन ने कोई गुनाह नहीं किया है. एनसीबी अच्छा काम कर रही है लेकिन बेगुनाहों को न फंसाए. वहीं एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि आरोपी से कोई बरामदगी नहीं हुई लेकिन वो बड़ी साजिश का हिस्सा है. विदेशों से लेन देन की जांच जरूरी है. भले ही आर्यन ने ड्रग्स नहीं लिया हो लेकिन वो दर्ज पेडलर के संपर्क में थे.

बता दें आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8(सी), 20(बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है. एनसीबी मामले में अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. अभी आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं. इस मामले पर कोर्ट ने अपना फैसला अगले दिन के लिए सुरक्ष‍ित कर लिया है. अब आर्यन खान की जमानत याचिका पर 14 अक्टूबर को सुबह 11 बजे सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें :

Salman Khan meets Shahrukh : 9 दिन के भीतर सलमान ने की शाहरुख़ से दूसरी मुलाक़ात, पिता सलीम के साथ पहुंचे शाहरुख़ के घर

Mother’s Milk is the Best : बच्चे को नहीं करा पा रहीं फीड तो डाइट में शामिल करें ये

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर