बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू ने कई फिल्में की और बेहतरीन गाने गाए हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से खुद को स्थापित कर लिया है. आज अरविंद अकेला कल्लू किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनके सभी  गाने खबृू पसंद किए जाते हैं. इन्हीं में से एक भोजपुरी का हिट गाना प्यार के इनबॉक्स को भी सभी ने खूब पसंद किया.  अरविंद अकेला कल्लू का ये गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है.

बात करें गाना प्यार के इमबॉक्स में की तो इसे गाया है अरविंद अरेला कल्लू और ममता उपाध्याय ने. गाने के लिरिक्स लिखे हैं राजेश सारणपुरी ने और इसे म्यूजिक घुंघरू जी ने दिया है.गाने को अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह पर फिल्माया गया है.प्यार के इनबॉक्स गाना भोजपुरी फिल्म छलिया का गाना है. 

फिल्म में अरविंद अकेला कल्‍लू और यामिनी सिंह लीड रोल में नजर आए. इसके अलावा ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार को भी अहम भूमिका में देखा गया.

अरविंद अकेला कल्लू बचपन से ही अपने गाने को लेकर फेमस हैं. इसके बाद वह फिल्मों में आए और अपनी सिगिंग के साथ साथ एक्टिंग से भी सभी को अपना दीवाना बना लिया. कल्लू ने मरदवा मजा मिलते रहेगा, पत्थर के सनम, मम्मी बनइबा और बन गइल मोदी सरकार जैसे कई हिट गाने गाए हैं.

Also Read:

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani New Bhojpuri Song: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना जवनिया ई बागी भईल बा यूट्यूब पर वायरल

Bhojpuri Song Gir Gail Odani Ganna Ke Khet Mein: भोजपुरी स्टार पवन सिंह और काजल राघवानी का सेक्सी गाना गिर गईल ओढ़नी गन्ना के खेत में का वीडियो यूट्यूब पर देखें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर