बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Arun Jaitley Death Bollywood Celebrity Reactions: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. अरुण जेटली ने शनिवार 24 अगस्त को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में आखिरी सांसें लीं. अरुण जेटली के निधन से जहां राजनीतिक गलियारे में सन्नाटा पसर गया है, तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री भी जेटली के निधन से गमगीन हो गई है. करण जौहर, लता मंगेशकर, सनी देओल, अनिल कपूर के लेकर निम्रत कौर जैसे बॉलीवुड के कई सितारों ने ट्वीट कर अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया है.

अरुण जेटली के निधन पर तमाम बॉलीवुड सिलेब्रिटी शोक जता रहे हैं और उनसे जुड़ीं यादें शेयर कर रहे हैं. पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का बॉलीवुड प्रेम किसी से छुुपा नहीं था, इसलिए उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री भी  गमगीन है. बॉलीवुड समेत सभी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने ट्विटर, फेसबुक समेत तमाम सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर अरुण जेटली के प्रति शोक संवेदनाएं जता रहे हैं. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App