बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 पूरी तरह से 28 जून को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 30 मई को आर्टिकल 15 का ट्रेलर रिलीज हुआ था. आर्टिकल 15 का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब कुछ लोगो ने इसे बेहद पसंद किया, और कुछ लोगो ने आर्टिकल 15 के ट्रेलर का विरोध किया. आयुषमान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 विवादों में घिरी हुई है, कुछ संस्थानों का मानना है कि फिल्म के जरिए ब्रह्माणों का अफमान किया जा रहा है साथ ही जाति के आधार पर समाज को बांटा जा रहा है. अब जब फिल्म बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली है ऐसे में कहा जा है कि ओपनिंग डे पर 5 से 6 करोड़ की कमाई कर लेगी.

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 बॉकिसलऑफिस पर दस्तक देने जा रही है जिसे लेकर काफी हलचल है. फिल्म समीक्षक का कहना है कि 28 जून को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही आयुष्मान खुराना की फिल्म 5 से 6 करोड़ की कमाई कर लेगी. हालांकि बॉक्सऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह से भी टक्कर देखने को मिलने वाली है.

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का ये दूसरा वीकेंड होगा. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म बॉक्सऑफिस पर तबातोड़ कमाई करने में लगी हुई. महज पांच दिनों में कबीहर सिंह ने 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. अब जब आर्टिकल 15 रिलीज हो रही है तो कहा जा रहा है कि दोनो फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है.

ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनो  फिल्मों की कमाई में थोड़ी कमी जरुर देखने को मिल सकती है. आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 के वीकेंड कलेक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि 25 करोड़ तक की कमाई कर लेगी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

Priyanka Chopra Sexy Video: प्रियंका चोपड़ा की बेहद सेक्सी वीडियो को देख फैंस बोले- OMG

Ayushmann Khurrana Article 15 release: आर्टिकल 15 रिलीज से पहले आयुष्मान खुराना ने खोला अपनी सफलता का राज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App