बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. एक्ट्रेस अर्शी खान की सोशल मीडिया पोस्ट अगर आपने देखी होगी तो आपको मालूम ही होगा कि अर्शी हॉटनेस का भरपूर खजाना है. हालांकि हर कोई इस खजाने को पाना चाहता है, लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से सिर्फ अर्शी खान के दर्शक मात्र से ही सभी खुश हो जाते हैं. अर्शी खान के हॉट अंदाज को अगर आप एक बार देख लेंगे तो जीवन भर उनके दीवाने हो जाएंगे. 

अर्शी खान हॉट तो है ही लेकिन इसके साथ ही वह बेहद खूबसूरत भी है. लोग उनकी हॉट फिगर के साथ ही उनकी खूबसूरती के कायल भी है. सोशल मीडिया पर अक्सर अर्शी के खूबसूरत फोटो वीडियो भी देखने को मिलते हैं. 31 साल की अर्शी अपनी हॉटनेस से सभी के पसीने छुड़ा देती है. इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर अर्शी के बोल्डनेस के जलवे छाए रहते हैं.

1989 में अफगानिस्तान में अर्शी खान का जन्म हुआ. लेकिन बाद में उनका पूरा परिवार इंडिया आ गया और भोपाल में बस गए. अर्शी जोकि बचपन से एक्टिंग  की शौकीन थी उन्होंने मॉडलिंग के साथ अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने फिल्मों में अपनी पहली पारी की शुरुआत ही 4 डी फिल्म से की. यह सबसे पहली 4डी फिल्म थी, जिसका नाम द लास्ट इम्परा था. इसके अलावा अर्शी ने कई साउथ की फिल्में भी की. अर्शी बिग बॉस के जीसन 11 में भी नजर आई थी.

हालांकि फिल्मों में अर्शी खान को तो काफी पसंद किया गया लेकिन दर्शक उनकी एक्टिंग से कुछ ज्यादा इंप्रैस नहीं हुए. एक्टिंग से ज्यादा लोगों को उनकी हॉटनेस ही पसंद आई. वहीं फिल्मों से ज्यादा अर्शी कॉन्ट्रोवर्सी मामलों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रही.  वह पुणे–गोवा सेक्स रैकेट केस, राधे मां पर हमला करवाने और भोजपुरी फिल्म निर्माता हरीश प्रताप सिंह को थप्पड़ मारने जैसे आरोपों को लेकर काफी चर्चा में रही. इसलिए एक्टिंग से ज्यादा विवादों को लेकर अर्शी खान का नाम काफी मशहूर हुआ.

Also Read:

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी सिनेमा क्वीन मोनालिसा ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा, अंतरा बिस्वास की बोल्ड फोटो देख उफ्फ कर देंगे आप

जानिए अनुष्का शर्मा की उम्र, जन्मतिथि, वजन, कमाई बॉयफ्रैंड/हसबैंड, टॉप फिल्में और गाने सहित सारी जानकारियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App