बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे है. इस बीच भारत में उनकी बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अग्नीहोत्री रक्षाबंधन के दिन उन्हें याद कर भावुक हुई. 26 अगस्त को सलमान की बहन अर्पिता खान ने अपने दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान को राखी बांध उनके साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की. लेकिन इस बार राखी बंधवाने के लिए सलमान उनके साथ नहीं थे.

इस मौके पर अर्पिता ने सलमान के साथ अपनी और बहन अलवीरा की फोटो शेयर कर उन्हें याद किया. अर्पिता ने इस फोटो के साथ लिखा- पूरी दुनिया में सबसे अच्छे भाई को हैप्पी राखी. हमने आज आपको याद किया. हर साल सलमान अपनी बहनों के हाथ से राखी बंधवाते है लेकिन इस बार सलमान की कलाई सूनी रह गई. भारत की शूटिंग की वजह से सलमान इस बार अपनी रक्षाबंधन पर भारत नहीं आ पाए.

अरबाज खान और सोहेल खान को राखी बांध अर्पिता खान ने अपने बेटे आहिल की अपनी बहनों संग फोटो शेयर की. सलमान खान हर त्योहार को पूरे धूमधाम से मनाते है. फिर चाहे वो ईद हो या फिर रक्षाबंधन या गणेश चतुर्थी. फैंस भी इस इंतजार में बैठे रहते है कब सलमान अपने परिवार संग फोटो शेयर करेंगे. फिलहाल, सलमान ने माल्टा में अपनी फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म कर लिया है. हाल ही में भारत का फर्स्ट लुक भी सामने आया है जिसमें सलमान और कैटरीना एक दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे है.

Love you @arbaazkhanofficial bhai ! Blessed with the best brothers ?

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

Love you @sohailkhanofficial bhai ! Blessed with the best ?

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

Bollywood Raksha Bandhan 2018 Highlights: बॉलीवुड ने धूमधाम से मनाया राखी का त्योहार, यहां देखें रक्षाबंधन की Photos और Videos

Bharat First Look: भारत से सामने आया सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक, माल्टा शेड्यूल खत्म

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App