नई दिल्ली. अरमीना राणा खान एक पाकिस्तानी कनाडाई फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं. अरमीना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट और सेक्सी फोटो शेयर करके फैंस को खुश करती रहती हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टा पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने ओरेन्ज कलर का पाजो कुर्ता पहना हुआ है.

इस फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. फोटो पर जमकर लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं. अरमीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. अरमीना का इंस्टा अकाउंट उनकी सेक्सी और हॅाट फोटो से भरा हुआ है. अरमीना का फैन फोलोइंग बहुत जबरदस्त है. उनको इंस्टा पर 2 मिलियन लोग फॅालो करते हैं.

अमरीना ने अपने एक्टिंग करियर की शरुआत ब्रिटिश शॅार्ट फिल्म “रिटे” से की थी. जिसमें उन्होंने एक सीरियल किलर की भूमिका निभाई थी. फिल्म को 2013 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था. अमरीना ने दावा किया कि वह 2013 में कान्स में चलने वाली पहली पाकिस्तानी अभिनेत्री थीं. इसके बाद वह एक और शॅार्ट फिल्म में दिखाई दी, जिसका शीर्षक था स्ट्रेंजर विद मी. जिसे 2014 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था. अमरीना ने सिटकॉम हैप्पीली मैरिड में अज़फर रहमान के साथ अभिनय किया जो 2013 में एआरवाई डिजिटल पर प्रसारित हुआ.

खान 2015 की रोमांटिक ड्रामा फिल्म बिन रोये में माहिरा खान और हुमायूं सईद के साथ मुख्य भूमिका निभाई. इस फिल्म के बाद वह एक जानी-मानी अभिनेत्री बन गईं. इसके बाद अरमीणा ने बहुत सी फिल्मों और सीरियल्स में काम किया.अरमीना पाकिस्तान की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक, उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड, एक हम अवार्ड और एक निगार अवार्ड नामांकन प्राप्त हुआ है. उर्दू मनोरंजन उद्योग में खान को देखते हुए उनकी अधिकांश टेलीविज़न सीरीज में उन्होंने अभिनय किया है, बेहद सफल रहीं. 2016 में, ईस्टर्न आई ने उनका नाम “50 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं  उनका नाम शामिल था”, उन्हें पाकिस्तान अचीवमेंट अवार्ड्स द्वारा महिला सशक्तिकरण पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

Aditya Narayan Marriage Confirmed : सिंगर आदित्य नारायण की शादी कन्फर्म, फिल्म शापित की को-एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग लेंगे सात फेरे

Hania Amir Hot Photo Videos : पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया अमीर की हॅाट फोटो देख फैंस के उड़े होश