बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर जल्द बड़ी खुशियां दस्तक देने जा रही हैं. दरअसल अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला प्रेग्नेंट हैं यानी वे जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं. कुछ समय अर्जुन कपूर ने सुपरमॉडल रही अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लिया था जिसके बाद से वे और गैब्रिएला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर जानकारी दी कि वो गैब्रिएला के साथ हैं और एक नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं. अर्जुन रामपाल ने गैब्रिएला के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा मैं अपने आपको खुशकिस्मत मानता हूं कि तुम मेरी जिंदगी में हो और मैं तुम्हारे साथ जिंदगी दोबारा शुरू कर पा रहा हूं. तुम्हारा बहुत-बहुत धन्यवाद बेबी कि तुम मेरी जिंदगी में एक नए मेहमान को लाने जा रही हो.

हालांकि अर्जुन रामपाल ने खुलासा नहीं किया है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से कब शादी करेंगे. 26 नवम्बर 1972 को जन्म अर्जुन रामपाल 46 साल के हो गए हैं, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अर्जुन रामपाल बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. अर्जुन रामपाल मॉडलिंग की दुनिया में फेमस चेहरा है. अर्जुन रामपाल का जन्म जबलपुर में हुआ.

अर्जुन कपूरे के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 1.3 मिलियन है. उनकी हर फोटो और वीडियो का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अर्जुन रामपाल ने साल 2001 में प्यार इश्क और मोहब्बत से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो पर कमेंट कर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फोटो पर कमेंट कर फैन्स दोनों को बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ यूजर सोशल मीडिया पर कमेंट कर उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

Ranbir Kapoor Selfie: रणबीर कपूर की फैंस संग ये हैडिंश सेल्फी, आलिया भट्ट क्या आपने देखी

Kareena Kapoor Sexy Video: ब्लैक ड्रेस में करीना कपूर की हॉटनेस के कायल हुए फैंस, इस वीडियो में देखें दिलकश अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App