बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने गुरुवार को अपने पहले बेबी का स्वागत किया है, जिसके चलते दोनो बेहद खुश है. गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बेबी को जन्म देने से पहले हिंदूजा हॉस्पिटल मुंबई में एडमिट थी.  बुधवार को ही गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एडमिट हुईं थी और गुरुवार को बेटे को जन्म दिया. हाल ही में अर्जुन कपूर और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था, उसके बाद कई बार एक साथ अर्जुन कपूर और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक साथ समय व्यतीत करते हुए नजर आए.

अभी तक इस कपल ने अपने बच्चे के नाम को लेकर किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है. फ़िलहाल दोनो अपने बेबीबॉय के साथ हर पल को सेलिब्रेट करने में लगे हुए हैं. बीते दिनों गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की है जिसमे उनके बेबी की झलक देखने को मिल रही है. फोटो में बेबी का फेस नजर नहीं आ रहा है, लेकिन पिता अर्जुन रामपाल ने अपने बच्चे को गोद में ले रखा है. अर्जुन रामपाल ने ब्लैक टी-शर्ट पहन रखी है.

अपने बेबी को गोद में पकड़े हुए अर्जुन रामपाल बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इसके अलावा गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स अपनी फोटो भी शेयर की है जिसमे उनका हेयर कलर चेंज नजर आ रहा है. इसके अलावा अर्जुन रामपाल ने अपने बेबीबॉय को पहला गिफ्ट क्या दिया है उसकी भी फोटो सामने आई है. बता दें इससे पहले अर्जुन कपूर की दो बेटियां भी है उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिका से, साल 2018 में दोनो ने तलाक ले लिया था.

View this post on Instagram

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

उसके कुछ दिनों बाद से ही अर्जुन रामपाल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट करने लगे. गेब्रिला जबसे प्रेग्नेंट हुई अर्जुन रामपाल ने उनका बहुत ध्यान रखा, कुछ दिनों पहले ही अर्जुन रामपाल ने फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो पिता बनने वाले हैं.  अर्जुन रामपाल ने  गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ अपनी फोटो शेयर किया था. बता दें आखिरी बार अर्जुन रामपाल फिल्म डैडी में नजर आए थे.

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी फिगर को देख फैन्स के छूटे पसीने, लेटेस्ट वीडियो में दिखा जलवा 

Kartik Aaryan Ananya Pandey Wished Bhumi Pednekar: कार्तिक आर्यन  अनन्या पांडे ने पति पत्नी और वो की को-एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को बेहद खूबसूरत अंदाज में किया बर्थडे विश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App