Thursday, August 11, 2022

एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर का दिखेगा अनोखा अंदाज, फैंस को ये फर्क नजर आएगा

Ek Villain Returns:

मुंबई। अर्जुन कपूर जल्द ही सिनेमा के बड़े पर्दे पर ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ में नजर आने वाले हैं. उनका मानना है कि वो फिल्म दर फिल्म अपने व्यापार को और साइन कर रहे हैं और उम्मीद है कि फैंस को ये कुछ अलग नजर आएगा. वहीं इसके बाद अर्जुन की फिल्में ‘कुट्टी’ ,’द लेडी किलर’ भी फैंस को देखने के लिए मिलेगी. तो ऐसे में अभिनेता का कहना है कि लोगो को अब अर्जुन में एक नई फिल्म के साथ विकास देखेंगे. हिंदी सिनेमा में एक दशक के लंबे सफर के साथ, अर्जुन कपूर एक अभिनेता के रूप में कैसे उभरे ?

मीडिया के साथ बातचीत में, अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा, “मैं कहना चाहता हूं कि मैं सिनेमा का स्टूडेंट रहूं. मैंने कई अलग-अलग फिल्मों में काम करके सभी पहलुओं में विकास किया है. ‘लेडी किलर’ मेरी 18 वीं फिल्म है और अंत में मेरे लिए हर फिल्म एक सीखने का अनुभव होता है.

अभिनेता ने कहा, “मैंने कुछ ऐसी फिल्में की होंगी जिसमे शायद मेरा अच्छा काम नहीं रहा होगा, लेकिन यह मेरी कोशिश की कमी के कारण नहीं है, लेकिन आज मुझे लगता है कि तीन फिल्में जो आ रही हैं .. ‘सरदार का पोता’ से लेकर ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘भूत पुलिस’ में आप तीनों भूमिकाओं के साथ न्याय करने और करने की कोशिश की गई विभिन्न भूमिकाओं को देख सकते हैं।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news