बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने आशुतोष गोवारिकर की अपकमिंग फिल्म पानीपत की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर खूब मेहनत कर रहे हैं, इतना ही नहीं बल्कि अर्जुन कपूर ने कैरेक्टर में पूरी तरह से उतरने के लिए अपने बालो की भी बली दे दी है. पानीपत एक पीरिएड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव रॉव भाऊ की भूमिका में नजर आने वाले हैं. अर्जुन कपूर को इस भूमिका में देखना उनके फैंस के लिए बेहद रोचक होने वाला है. बता दें पानीपत की तीसरी लड़ाई 14 जनवरी साल 1761 में हुई थी, और ये बेहद खास दिन आज ही है.

आज से 250 साल पहले इसी दिन पानीपत की तीसरी लड़ाई हुई थी. जिसके चलते पानीपत एक्टर अर्जुन कपूर ने इस युद्ध के दौरान अपने देश के लिए लड़ते-लड़ते शहीद हुए सैनिको और लोगो को सैल्यूट किया है. आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत तीसरे युद्ध पर आधारित है. ये युद्ध मराठा सम्राज्य और अफगानिस्तान के अहमद शाह अब्दाली और दो भारतीए मुस्लिम राजाओं के बीच हुई थी. पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ कृति सेनन भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इतना ही नहीं फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि ये एक्शन और इमोशन से भरपूर फिल्म होगी. ये फिल्म भारतीए इतिहास की सच्ची युद्ध घटना पर आधारित है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर एकदम अलग लुक में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. 

Arjun Kpaoor Panipat: पानीपत के लिए घुड़सवारी सीख रहे अर्जुन कपूर ने शेयर की ये फोटो

Kriti Sanon Hot Photo: समुद्र किनारे मस्ती करती कृति सेनन की इस हॉट फोटो से नहीं भरे का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App