Monday, October 3, 2022

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम में शेयर किया खास पोस्ट, लिखा- ‘परिवार हमेशा खून नहीं होता’

Arjun-kapoor

महाराष्ट्र. Arjun-kapoor बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कप्पूर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है. वो अपने काम से ज़्यादा अपनी लवलाइव को लेकर लोगों के चर्चा का विषय होते है. इन दिनों अर्जुन कपूर बॉलीवुड की जलेबीबाई गाने से फेमस हुई मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में है. हालही में दोनों ने नए साल के अवसर पर बीच के किनारे एन्जॉय करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. इस बीच अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ख़ास मैसेज शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस चौंक गए है.

परिवार पर खास पोस्ट

अर्जुन कपूर ने अपने स्टोरी में लिखा- ‘परिवार हमेशा खून नहीं होता है’ ये वो लोग है, जो आपको अपने जीवन में चाहते है, आप चाहे कैसे भी हो, आपको उसी अंदाज में पसंद करते है. वे लोग आपको खुश देखने के लिए कुछ भी कर सकते है और छाए सुख हो या दुःख ये लोग हमेशा आपके साथ खड़े होते है. दरअसल, कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने अपनी बहनो को लेकर खुलाशा किया था और बताया कि वो सब एकसाथ ही रहते है और हर मुद्दे पर खुलकर बात करते है.

नकली धारणा से बहुत ज्यादा नफरत करते हैं अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने कहा कि वो मेरी इज्जत करते है और में उनकी इज्जत करता हूँ. जब भी वे मेरी पास आती है, में उन्हें समझाता हूँ और कई बार में दोनों ही बहनो का सोशल मीडिया पर मजाक भी उडाता हूँ.उन्होंने आगे कहा कि उन्हें नकली धारणा से बहुत नफरत है. हमारा परिवार खुशाल है और एक छत के निचे हम अच्छे से रहते है.

यह भी पढ़ें :

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

Grandma has Stained the Relationship : दादी ने किया रिश्ते को दागदार, फिरौती के लिए पौत्र को किया अगवा

 

Latest news