Tuesday, October 4, 2022

Arjun Kapoor on Trollers: अर्जुन कपूर को ट्रोलर्स की परवाह नहीं, जानिए इस पर एक्टर ने क्या कहा?

मुंबई. जब से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है, तब से दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता है।सोशल मीडिया पर लगभग रोजाना उनके बारे में गॉसिप भी होती है। लेकिन इस पावर कपल को कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

अर्जुन कपूर को उनके और मलाइका के बीच उम्र के अंतर को लेकर कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है। लेकिन अर्जुन इन बातों पर इतना ध्यान ही नहीं देते। वे कहते हैं कि यह सब शोर है। वहीं जो लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बातें बता रहे हैं और जब मिलते हैं तो सेल्फी की मांग करते हैं. अर्जुन ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, ”सबसे पहले तो मुझे लगता है कि मीडिया वह है जो लोगों के कमेंट्स को ज्यादा देखती है. हमें उसका 90% भी नहीं दिखता, इसलिए ट्रोलिंग इतनी ज्यादा है. महत्व, क्योंकि यह सब नकली है।

वही लोग मुझसे मिलने पर मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए पागल हो जाते हैं, इसलिए आप उस कहानी पर भरोसा नहीं कर सकते। मैं अपने निजी जीवन में जो करता हूं वह मेरा विशेषाधिकार है जब तक मेरे काम को पहचाना जा रहा है, सब कुछ वरना सिर्फ शोर है। साथ ही, आपको इस बात की परवाह नहीं करनी चाहिए कि किसकी उम्र है, इसलिए हमें बस जीना चाहिए, जीने दो और आगे बढ़ना चाहिए।

साथ किया न्यू ईयर सेलिब्रेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका का अरबाज खान से साल 2017 में तलाक हो गया था. दोनों की शादी को 19 साल हो चुके थे. इसके बाद अर्जुन और मलाइका ने 2018 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। दोनों की उम्र में 12 साल का फासला है। हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर नए साल का जश्न मनाते हुए तस्वीरें साझा कीं। वहीं इससे पहले मलाइका ने अपनी मां के घर क्रिसमस पार्टी रखी थी जहां अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे.

’83’ Released on OTT : ओटीटी पर रिलीज होगी ’83’!

Ekta Kapoor found Covid Positive: सोप क्वीन एकता कपूर हुई कोविड पॉज़िटिव, कही ये बात

Latest news