बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ज्यादातर एक दूसरे के साथ घूमते हुए स्पॉट किए जाते थे, जिसके बाद से इनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में छा गईं थी. हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को खुलकर कबूल कर लिया है. जी हां मौका था अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग का इस दौरान ये कपल एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले मीडिया के सामने पोज देते नजर आए. ऐसा पहली बार हुआ था जब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने मीडिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने का फैसला लिया था.

हालांकि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते से काफी लोग खुश हैं, तो वहीं कुछ लोग इस रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहना भी चाहते हैं और जज भी कर रहे हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्त को लेकर कहा था कि ऐसे ही डबल सेटेंडर्ड दिखता है. अर्जुन कपूर अपने पिता की दूसरी पत्नी श्रीदेवी से नफरत करते थे क्योंकि उन्होने उनकी मां को छोड़ दिया था.

इसके अलावा बहुत यूजर ने बहुत कुछ कहा जिसके बाद अर्जुन कपूर शांति से नहीं रह पाए, उन्होने जवाब देते हुए कहा कु मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम. बस हम लोग एक दूसरे से दूरी बना कर रखते थे. अगर मैं बुरे वक्त में डैड जाह्नवी और खुशी के साथ नहीं रहता तो इस तरह की बातं सोचना आसान था. तुम वरुण धवन की फैन हो इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि तुम्हें नेगेटिव बाते नहीं फैलानी चाहिए वरुण की डीपी लगाकर.

अक्सर ऐसा देखा गया हैल कि सोशल मीडिया यूजर्स किसी भी टॉपिक पर अपना बेबाक बयान रखने से नहीं हटते हैं. हालांकि कभी ये नहीं सोचते कि एक्टर या एक्ट्रेस की वो पर्सनल लाइफ और पर्नल च्वॉइस होगी. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें भी पिछले काफी समय से आ रही हैं, हालांकि अर्जुन कपूर ने इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि जब ऐसा होगा तो सबको पता चल जाएगा. बता दें साल 2017 में मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं.

Monalisa Sexy Video: हॉलीवुड गाने पर मोनालिसा के सेक्सी डांस मूव्स ने उड़ाए फैंस के होश, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे बेकाबू

Ananya Panday Shanaya Kapoor Photo: बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ अनन्या पांडे ने इस पोस्ट के साथ शेयर की ये बेहद खूबसूरत फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर