Friday, August 19, 2022

Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup: ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, अर्जुन ने लेडी लव के साथ शेयर की यह पोस्ट

Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup:

मुंबई, Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup: आज सुबह से ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं, लेकिन अब खुद डैशिंग डैपर अर्जुन कपूर ने खुद अपनी लेडी लव के साथ मिरर सेल्फी शेयर कर इन खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया है.

अभिनेता ने कही ये बात

ब्रेकअप की खबरों का खंडन करते हुए अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “हमारी छोटी सी दुनिया में अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. बस यही कहूंगा महामारी का दौर चल रहा है, सब स्वस्थ रहिए, मस्त रहिए. मैं आप सब से बहुत प्यार करता था, करता हूँ और करता रहूँगा।” इस सेल्फी में दोनों ब्लैक एंड व्हाइट लुक में काफी डैपर नज़र आ रहे हैं.

इसलिए आ रही ब्रेकअप की अफवाहें

दरअसल, मलाइका काफी दिनों से अपने घर में आइसोलेटेड है. मलाइका को काफी लम्बे समय से कहीं बाहर आते-जाते स्पॉट नहीं किया गया. बताया जा रहा है की कुछ समय से मलाइका बेहद दुखी चल रहीं है और वह दुनिया से कट होकर कुछ समय के लिए अकेले रहना चाहती हैं. आपको बता दें की अक्सर दोनों को कॉफी डेट्स और फॅमिली डिनर के लिए साथ स्पॉट किया जाता था.

मलाइका से मिलने नहीं आए थे अभिनेता

दूसरी तरफ अर्जुन कपूर भी बाहर स्पॉट नहीं किये गए. बीते दिनों अर्जुन अपनी बहन रिया कपूर के घर गए थे तब भी वह अपनी लेडी लव से मिलते नहीं देखे गए. इन सभी खबरों के बीच अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है. इन सभी बातों से ये तो साफ़ है की दोनों के बीच चीज़ें ठीक नहीं चल रही हैं.

 

 

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

Latest news