Arjun Kapoor-Malaika Arora breakup

नई दिल्ली, Arjun Kapoor-Malaika Arora breakup अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है. उम्र के फासले को लेकर दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे बहुत दिनों से गॉसिप का हॉट टॉपिक बने हुए थे. ऐसे में उनके ब्रेकअप की बात का सामने आना उनके फैंस को निराश कर देता है.

क्या हो गया है दोनों का ब्रेकअप?

ख़बरों की माने तो मलाइका काफी दिनों से अपने घर में आइसोलेटेड है. मलाइका को काफी लम्बे समय से कहीं बाहर आते-जाते स्पॉट नहीं किया गया. बताया जा रहा है की कुछ समय से मलाइका बेहद दुखी चल रहीं है और वह दुनिया से कट होकर कुछ समय के लिए अकेले रहना चाहती हैं. आपको बता दें की अक्सर दोनों को कॉफी डेट्स और फॅमिली डिनर के लिए साथ स्पॉट किया जाता था.

दूसरी तरफ अर्जुन कपूर भी बहार स्पॉट नहीं किये गए. बीते दिनों अर्जुन अपनी बहन रिया कपूर के घर गए थे तब भी वह अपनी लेडी लव से मिलते नहीं देखे गए. इन सभी खबरों के बीच अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है. इन सभी बातों से ये तो साफ़ है की दोनों के बीच चीज़ें ठीक नहीं चल रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक़्त अर्जुन कपूर के पास कोई अपकमिंग प्रोजेक्टत नहीं है. हालाँकि उनकी अगली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में वह नज़र आएंगे. दूसरी ओर मलाइका पिछले दिनों ‘इंड‍ियाज बेस्ट डांसर’ में बतौर जज नज़र आयीं थी.

 

ये भी पढ़ें :-

Bigg Boss 15 Promo: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को लिया आड़े हाथ, शमिता को क्या कुछ कह डाला

BJP will Form Government from Majority : मौर्य के जाने का असर नहीं, बहुमत से बनेगी भाजापा सरकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर