Tuesday, August 16, 2022

Arjun Kapoor Corona Positive: अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित, गर्लफ्रैंड मलाइका की भी होगी जांच

Arjun Kapoor Corona Positive:

मुंबई. Arjun Kapoor Corona Positive: बॉलीवुड में कोरोना का कहर तेज़ी से बढ़ते ही रहा है, इन दिनों सेलेब्स के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबरें आए दिन सुर्खियां बन रही हैं. इस क्रम में बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अर्जुन के साथ उनकी बहन अंशुला कपूर की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है.

पार्टी में गए थे अर्जुन

बीते दिनों अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी के लिए पहुंचे थे, इस पार्टी में करीना कपूर और अमृता अरोरा भी शामिल थी जिनकी कुछ दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आई है. ऐसे में, ज़ाहिर है कि उनके संपर्क में आने से अर्जुन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने लिखा, “मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूँ, फिलहाल मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर घर में ही क्वारंटाइन हूँ. मैं गुज़ारिश करता हूँ कि जो लोग भी बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया अपनी कोरोना जांच करवा लें.”

मलाइका की भी होगी जांच

अर्जुन कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका की भी कोरोना टेस्टिंग की गई है. बीते दिनों अर्जुन मलाइका अरोरा और करिश्मा कपूर के घर हुई पार्टी में शामिल हुए थे, जिसमें बॉलीवुड की और भी कई हस्तियां मौजूद थी. ऐसे में, अर्जुन कपूर के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडरा रहा है.

अंशुला कपूर भी हुई कोरोना संक्रमित

अर्जुन कपूर के साथ ही उनकी बहन अंशुला कपूर भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. अंशुला और अर्जुन का सिब्लिंग्स बॉन्ड उनके फैंस को काफी पसंद आता है. बता दें कि अंशुला आज अपने जन्मदिन के मौके पर कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. ऐसे में, उन्हें घर पर अकेले बिना अपने परिवार के ही जन्मदिन मनाना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:

Petrol-Diesel price in Jharkhand: ‘झारखंड में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीज़ल, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Covid Vaccine Registration 15 से 18 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन तीन जनवरी से, 60+ बुजुर्गों का प्रिकॉशन डोज 10 से शुरू

 

Latest news