मुंबई. संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत का फर्स्ट लुक जारी किया है. फिल्म क्रिटिक और मार्केट एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म फर्स्ट लुक की जानकारी दी है. फिल्म को बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 9 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म को सुनीता गोवारिकर प्रोड्यूस कर रही हैं. आशुतोष बॉलीवुड में पीरियल फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं.आशुतोष ने सुपरहिट फिल्मो जोधा अकबर बना चुके है लेकिन उनकी पिछली फिल्म मोहनजोदारो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से विफल साबित हुई थी. आशुतोष की फिल्म पानीपत. पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में भरमार एक्शन सीन की भरमार होने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन नजर आएंगे. फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

फिल्म पानीपत में पहली बार संजय दत्त और अर्जुन कपूर एक साथ स्लिवर स्क्रिन पर नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार अर्जुन फिल्म में मराठा योद्धा की भूमिका में नजर आएंगे तो संजय दत्त ने का भी फिल्म में अहम किरदार है. अर्जुन कपूर अपने बॉलीवुड करियर में पहली बार न केवल किसी पीरियड फिल्म का हिस्सा है बल्कि वह पहली बार किसी योद्धा के रूप में नजर आने वाले हैं. इससे पहले रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर एतिहासिक किरदार निभा चुके है. उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. जिसके कारण अर्जुन कपूर के सामने इस किरदार को निभाने की कई चुनौतियां है.

दिल का दौरा पड़ने से पॉपुलर एक्टर नरेंद्र झा की मौत

Happy Birthday Aamir Khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के 53वें जन्मदिन पर जानिए हैरान कर देने वाली ये अनसुनी बातें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App