बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Arjun Kapoor and Janhvi Kapoor: अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर का रिश्ता श्रीदेवी की मौत के बाद से ही स्ट्रॉग हुआ है. दोनों के बीच काफी प्यारा रिश्ता है. इसका सबूत इंस्टाग्राम है. सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर के एक दुसके की टांग खींचते हुए नजर आएं हैं. दरअसल सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर ने अपनी फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अर्जुन कपूर जाह्नवी की टांग खींचते हुए कमेंट करते है कि- लंच नहीं किया ना अर्जुन कपूर जाह्नवी के साथ मजाक कर रहे थे, वहीं जाह्नवी कपूर के पास अर्जुन कपूर के इस कमेंट का जवाब था. जाह्नवी ने कहा कि मुझे लगता है कि आपको ये जोक वर्ल्ड आइसक्रीम डे के लिए बचा रख रखना चाहिए.

बता दें कि अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. चैट शो में दोनों अपने रिश्ते और परिवार के बारे में खुलकर बात करेंगे. वहीं जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में दमदार डेब्यू किया है. जाह्नवी ने करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म तख्त भी साइन कर ली हैं.

वहीं अर्जुन कपूर इन दिनों अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है. कहा जा रहा है कि दोनों साल 2019 अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ करण जौहर की दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे. वहीं कुछ दिनों पहले मलाइका और अर्जुन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है जिसमें वह मलाइका का हाथ थामे नजर आएं.

Katrina Kaif Item Song in Zero: शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ करेंगी हाई वोल्टेज डांस नंबर, शूटिंग की फोटो लीक

Bigg Boss 12: बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट श्रीसंत को शिल्पा शंदे ने बताया सच्चा तो दीपिका कक्कड़ को डिप्लोमेट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App