नई दिल्ली. अभिनेता अर्जुन कपूर आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहें हैं। सभी फैंस और सेलेब्स अभिनेता को शुभकामनाएं दे रहें हैं। मलाइका अरोड़ा उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर बर्थडे बॉय के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। मलाइका और अर्जुन पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की। फोटो में मलाइका को अभिनेता को से गले लगाते हुए देखा जा सकता है। फोटो  में उन्होंने कैप्शन लिखा “हैप्पी बर्थडे, माई सनशाइन,”।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जब भी एक साथ दिखाई देते हैं या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, तो इंटरनेट पर हलचल मच जाती है। उन्होंने 2019 में अर्जुन के 34 वें जन्मदिन पर मलाइका ने इंस्टाग्राम एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करके अपने रिश्ते को पब्लिक किया था।

मलाइका अरोड़ा ने पहले फिल्म निर्माता और अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी। उनकी शादी को 19 साल हो चुके थे और 2017 में उनका तलाक हो गया। वे 18 साल के अरहान के माता-पिता हैं। अर्जुन कपूर अक्सर मलाइका अरोड़ा के साथ फैमिली गेट-टुगेदर में अपनी मां जॉयस अरोड़ा के घर जाते हैं। इस साल की शुरुआत में इस जोड़े ने मलाइका के परिवार के साथ मिलकर ईस्टर मनाया।

हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में, अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ डेटिंग के बारे में खोला। “मैं अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने साथी का सम्मान करना चाहिए, और वहां एक अतीत है … और मैं उस स्थिति में रहा हूं जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह है हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता, क्योंकि इससे बच्चे प्रभावित होते हैं।”

“मैं कोशिश करता हूं और एक सम्मानजनक सीमा रखता हूं। मैं वही करता हूं जो वह सहज करती है। और मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए। इसलिए आपको सीमाएं बनानी होंगी। मैं आज इसके बारे में बात करता हूं क्योंकि रिश्ते को एक निश्चित सम्मान और सम्मान दिया जाता है। हमने इसे समय दिया है। मैंने इसे जगह देकर और इसे आपके चेहरे पर न रखकर एक निश्चित मात्रा में गरिमा देने की कोशिश की है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर को आखिरी बार संदीप और पिंकी फरार में देखा गया था, जिसमें उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन  साझा किया था। उन्होंने हाल ही में सरदार का ग्रैंडसन में भी अभिनय किया। पिछले साल, उन्होंने कृति सनोन और संजय दत्त के साथ पीरियड ड्रामा पानीपत में अभिनय किया। वह अगली बार भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ दिखाई देंगे। दूसरी ओर, मलाइका अरोड़ा डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जजों में से एक थीं।

Ram Mandir Land Scam: एक पड़ताल में गंभीर खुलासा, बिना जांच के ट्रस्ट ने खरीद ली विवादित जमीन

CM Covid Family Financial Assistance Scheme: केजरीवाल सरकार की ‘मुख्यमंत्री कोविड-19 परिवार आर्थिक सहायता योजना’ के लिए ऐसे कर सकेंगे आवेदन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर