नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर सिगंरअरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह का 52 साल की उम्र में मौत हो गई. वह कोरोना से ठीक होने के बाद से उनकी सेहत लगातार खराब हो रही थी, जिसकी बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं आज इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

6 मई को एक्ट्रेस स्वास्तिका ने सिंगर की मां के लिए ब्लड डोनर की मांग की थी, जिसके बाद सामने आया था कि सिंगर अरिजीत सिंह की मां बीमार हैं. सिंगर की मां के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार (20 मई) की सुबह अरिजीत सिंह की मां की तबीयत बिगड़ने लगी और सुबह 11 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि वह वो कुछ दिनों से ईसीएमओ पर थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी. लाख कोशिशों के बाद भी डॉक्टर्स उन्हें नहीं बचा सके.

चिकित्सा प्रतिष्ठान द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, “कल रात करीब 11 बजे उनका निधन हो गया. सिंह को सीओवीआईडी ​​​​के साथ भर्ती कराया गया था, उन्हें ईसीएमओ (एक्स्ट्राकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन) पर रखा गया था. उसने सोमवार को नकारात्मक परीक्षण किया, लेकिन कल रात एक सेरेब्रल स्ट्रोक के कारण उसकी मौत हो गई.” .

इससे पहले, बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी ने ट्विटर पर अरिजीत की बीमार मां के लिए खून मांगा था. उन्होंने ट्वीट किया, ‘अमरी धाकुरिया में भर्ती गायक अरिजीत सिंह की मां के लिए खून चाहिए आज चाहिए। कृपया सत्यापित पुरुष दाताओं के साथ @swatihihihi से संपर्क करें।” पोस्ट को अब हटा दिया गया है.

अपनी मां के आकस्मिक निधन की खबर ऑनलाइन आने के बाद अरिजीत सिंह ट्विटर पर एक टॉप ट्रेंड बन गया. कई सेलेब्स और प्रशंसकों के एक के एक गायक के प्रति संवेदना व्यक्त की, उनके व्यक्तिगत नुकसान पर शोक व्यक्त किया.

Increase Black fungus patient : ब्लैक फंगस के मरीजों में प्रतिदिन हो रहा इजाफा, दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में 51 मरीज भर्ती, सीएम केजरीवाल ने की बैठक

Corona Virus Home Testing kit : अब घर बैठे खुद ही कर सकेंगे कोरोना का टेस्ट, जानें पूरी प्रक्रिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर