बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह पर जज के रुप में काम करने वाली अर्चना पूरन सिंह ने सालों बाद अपनी एक फिल्म लड़ाई को लेकर एक खुलासा किया है. दीपक शिवदासानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और रेखा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा फिल्म में अर्चना पूरण सिंह और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में थे. जिसको लेकर अर्चना ने काफी चौंका देने वाली बात बताई. अर्चना ने बताया कि फिल्म में निर्देशक ने उनके और अनुपम खेर के बीच एक किसिंग सीन रखा गया था और जब इस बात का पता अर्चना को पता चली तो वो काफी घबरा गई थीं.

जी हां, अर्चना ने बताया कि जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब दीपक ने मेरे और अनुपम के बीच एक किसिंग सीन की योजना बनाई थी. वहीं जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं बैचैन हो गयी, क्योंकि मैंने इससे पहले कभी ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था. उसके बाद अर्चना अनुपम खेर को लेकर काफी प्रभावित हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने निर्देशक से बात करके इस किसिंग सीन को हटाने को कहा था.

अर्चना ने आगे बताया कि मैंने काफी सोचने के बाद तुरंत दीपक को कॉल किया और ये कहा कि मैं इस सीन को नहीं कर पाउंगी, लेकिन फिर मुझे नहीं पता कि दीपक ने सीन क्यों हटा दिया. वहीं एक बार शो के दौरान अर्चना ने अनुपम खेर से ये पूछा भी था कि क्या आपको डर लग रहा था किस करने से उस समय, क्योंकि आप पहले से शादीशुदा थे.

जिसका जवाब देते हुए अनुपम ने कहा कि मुझे किरण का डर नहीं था, लेकिन ये सोचते हुए कि आप इसे करने में सहज नहीं थी, मैंने इसे दीपक जी से इसे पूरी तरह से हटाने का अनुरोध किया था. बता दें कि अनुपम खेर द कपिल के शो में अपनी अपकमिंग फिल्म वन डे: जस्टिस डेलिवर्ड का प्रचार करने आये थे. उनके साथ ही एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी शो पर मौजूद थीं.

Happy Birthday Disha Patani: दिशा पटानी के जन्मदिन के मौके इन गानों में देखिए बर्थ डे गर्ल के सेक्सी डांस मूव्स

Kiara Advani Sidharth Malhotra Affair Rumours: सिद्धार्थ मल्होत्रा से अफेयर की खबरों पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, बताई relationship की कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App