बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण में फिल्मी सितारों को इनवाइट कर प्रश्न पूछते हैं, लेकिन इस बार वह अरबाज खान के शो क्विंक हील पिंच में इनवाइट किए गए. इस दौरान अरबाज ने उनसे कई प्रश्न पूछेे. इस शो के दौरान करण ने बताया कि वह अपना मोबाइल किसी को भी इसलिए नहीं दिखाते क्योंकि उनके मोबाइल में बहुत कुछ होता है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर को ही उनके फोन का पासवर्ड पता है और वही उनका मोबाइल देख सकते हैं.

करण जौहर इसके साथ ही कहा कि वह हर सुबह गालियां देने के साथ ही उठते हैं और उन्हें ऐसा करना बहुत पसंद हैं. वही अपने जुड़वा बच्चोॆ यश और रुही के लिए कहा कि वह ऊन दोनों के लिए काफी संवेदनशील है. बताते चले की अरबाज खान के शो में कई फिल्मी हस्तियां आ चुकी हैं. इनके पहले एपिसोड में करीना कपूर ने हिस्सा लिया था. अब जल्द ही इस शो के अगले एपिसोड में आपको कपिल शर्मा, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सनी लियोनी जैसे स्टार्स दिख सकते हैं.

करण जौहर ने बॉलीवुड में कई फिल्मों का निर्देशन किया है. हाल ही में इनकी फिल्म कलंक का टीजर और लुक जारी हुआ है. इस फिल्म में आपको आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त जैसे स्टार्स नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल में रिलीज होगी. इस फिल्म के रिलीज होने का फैन्स बेसब्री लसे इंतजार कर रहे हैं.

IPL Most Wicket Records: कौन कहता है उम्र खेल में रुकावट डालती है, देखें आईपीएल में लसिथ मलिंगा, अमित मिश्रा और पीयूष चावला के ये धांसू रिकॉर्ड

Kalank Poster: करण जौहर ने कलंक से बेगम बहार माधुरी दीक्षित का एक और खूबसूरत लुक किया शेयर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App